राजनीति

Why Adhir Ranjan Chowdhury Says Mamata Banerjee Mad | अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी को बताया ‘पागल’, जानिए क्या है पूरा मामला

open-button


पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजों ने देश की राजनीतिक को अलग दिशा दे दी है। बीजेपी को छोड़ बाकी दलों में जुबानी जंग शुरू हो गई है। खास तौर पर कांग्रेस और टीएमसी के बीच एक अलग ही विवाद शुरू हो गया है। आलम यह है कि नेता एक दूसरे के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने से भी नहीं चूक रहे।

नई दिल्ली

Published: March 12, 2022 04:35:10 pm

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों में कांग्रेस का जो हश्र हुआ है वो सभी ने देखा है। लेकिन कांग्रेस की इस हालत के बाद अब दूसरे दल भी कांग्रेस पर तंज कसने से बाज नहीं आ रहे हैं। लिहाजा यूपीए में एक बड़ी दरार नजर आ रही है। इस भी कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury ) का बड़ा बयान सामने आया है। कांग्रेस नेता ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर करारा हमला करते हुए उन्हें ‘पागल’ करार दिया है। दरअसल ये अधीररंजन चौधरी ने ममता बनर्जी के एक ऑफर का पलटवार के तौर पर ये जवाब दिया। जानते हैं क्या है पूरा मामला

Why Adhir Ranjan Chowdhury Says Mamata Banerjee Mad

Why Adhir Ranjan Chowdhury Says Mamata Banerjee Mad

कांग्रेस नेता चौधरी ने ‘दीदी’ को ‘पागल’ तक कह दिया। इससे एक बार फिर यूपीएम में सियासी घमासान शुरू हो गया है। दरअसल पांच राज्यों में मिली हार पर ममता बनर्जी ने कांग्रेस को सलाह दी थी कि, वो टीएमसी में विलय कर ले।

यह भी पढ़ें

16 मार्च को पंजाब के सीएम पद की शपथ लेंगे भगवंत मान, दिल्ली में केजरीवाल और सिसोदिया से मुलाकात के बाद हुआ फैसला

ममता बनर्जी के इसी ऑफर पर पलटवार करते हुए शनिवार को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता पर तीखा हमला बोला। कांग्रेस नेता ने कहा, ‘ इस वक्त पागल व्यक्ति को जवाब देना सही नहीं है, पूरे भारत में कांग्रेस के 700 विधायक हैं। दीदी के पास हैं? कांग्रेस के पास विपक्ष के कुल वोट शेयर का 20% है, क्या उनके पास है? उन्होंने कहा कि कांग्रेस न होती तो उनके जैसे नेता भी न होते।

अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा कि ममता बनर्जी बीजेपी को खुश करने और उनके एजेंटों के रूप में काम करने के लिए ऐसा कह रही हैं। प्रासंगिक बने रहने के लिए वह इस तरह की बातें कहती हैं।

कांग्रेस नेता यही नहीं रुके उन्होंने ममता बनर्जी पर एक के बाद एक तीखे हमले बोले। रंजन ने कहा ममता कांग्रेस के खिलाफ टिप्पणी क्यों कर रही हैं? अगर कांग्रेस नहीं होती तो ममता बनर्जी जैसे लोग नहीं होते।
गोवा में ममता ने कांग्रेस को कमजोर किया

चौधरी ने कहा कि ममता बीजेपी को खुश करने के लिए गोवा गई। यहां पर कांग्रेस के खिलाफ प्रचार किया जिसका नतीजा रहा कि कांग्रेस की हार हुई। ममता ने गोवा में कांग्रेस को कमजोर करने का काम किया।

कांग्रेस को साथ रखने का कोई मतलब नहीं

बता दें कि विधानसभा चुनावों में चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद बीजेपी-विरोधी गठबंधन के लिए क्षेत्रीय दलों से संपर्क साधते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा था कि कांग्रेस को साथ रखने का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि अब उसमें वह बात नहीं रही।

यह भी पढ़ें

पंजाब में जीत के बाद AAP का हौसला बुलंद, अब नजर देश के दक्षिण राज्यों पर, चलाएगी सदस्यता अभियान, निकालेगी पदयात्रा

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top