राजनीति

Viral Video suggest AAP bribes crowd to attend Gujarat rally | AAP ने गुजरात की रैली में भीड़ जुटाने के लिए पैसे बांटे? वीडियो आया सामने तो बीजेपी ने ली चुटकी

open-button


गुजरात के अहमदाबाद के बापूनगर इलाके में आम आदमी पार्टी ने रैली की। इस रैली में भारी संख्या में भीड़ देखने को मिली। अब इस रैली को लेकर एक दो वीडियो सामने आया है जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि AAP ने रैली में भीड़ जुटाने के लिए कैश बांटे थे।

Updated: April 03, 2022 01:37:21 pm

गुजरात में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने 2 अप्रैल को गुजरात के अहमदाबाद के बापूनगर इलाके में एक रैली की। इस रैली में जनता की जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। इस रैली के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक ने भी अपनी जीत के खूब दावे किये। अब इस रैली से जुड़े एक दो वीडियो सामने आए हैं जो वायरल भी हो रहे हैं। इस वीडियो के जरिए बीजेपी दावा कर रही है कि आम आदमी पार्टी ने अपनी रैली में भीड़ जुटाने के लिए कैश बांटे हैं। हालांकि, इस वीडियो में कितनी सच्चाई है इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Viral Video suggest AAP bribes crowd to attend Gujarat rally

Viral Video suggest AAP bribes crowd to attend Gujarat rally

इनमें से एक वीडियो को बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर भी किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, “गुजरात में अरविंद केजरीवाल के रोड शो में हिस्सा लेने के लिए लोगों को कैश बांट रही आप…बहुत क्रांतिकारी।”इस वीडियो में कुछ लड़के दिखाई दे रहे हैं जो रैली में जाने के लिए तैयारी कर रहे हैं और इन युवाओं को एक व्यक्ति कैश बाँट रहा है। इनसे जब एक कैमरामेन इनसे सवाल करता है तो ये AAP की रैली का उल्लेख करते हैं। इसके बाद कैमरे को बंद करने के लिए कह रहे हैं।

एक बीजेपी प्रवक्ता ने आम आदमी पार्टी पर हमला किया। उन्होंने लिखा, ये ‘गांधी’ का अनुसरण कर रहे लेकिन गकत तरीके से। 1) रोड शो के लिए भीड़ जुटाने के लिए नकद वितरण, 2) नवरात्रि पर शराब पर 25% की छूट देना, 3) कश्मीर में हिंदुओं और उनके नरसंहार का मज़ाक उड़ाना, 4) लगभग 300 यूनिट मुफ्त बिजली पड़ी है।”

इसके अलावा भी एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक ऑटो वाले को कैश बाँट रहा है। इसको लेकर भी दावा किया है एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि “आज दोपहर वायरल हुए वीडियो क्लिप के आधार पर आप कार्यकर्ताओं ने गुजरात में अपने रोड शो में भाग लेने के लिए लोगों को कैश बांटे।”

हालांकि, इस वीडियो को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा और कई यूजर्स सवाल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

केजरीवाल-मान का अहमदाबाद में रोड शो, कहा, दिल्ली, पंजाब के बाद अब हमें गुजरात में भी एक मौका दें

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top