राजनीति

Telangana CM KCR meets Ex PM HD DeveGowda while PM Modi in Hyderabad | लगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआर

open-button


पीएम के साथ मुलाकात से बचने के लिए बीजेपी के प्रदेश नेतृत्व ने केसीआर को आड़े हाथों लिया है। राज्य भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार ने आरोप लगाया कि टीआरएस प्रमुख प्रधानमंत्री का सामना करने से बचने के लिए राज्य से भाग रहे हैं। हालांकि टीआरएस नेताओं ने भाजपा के आरोपों को खारिज किया। उन्होंने दावा किया कि केसीआर की बैंगलोर यात्रा पहले से ही निर्धारित थी।

बता दें कि इससे पहले भी मोदी के हैदराबाद पहुंचने पर केसीआर ने उनसे मुलाकात नहीं की थी। जिसको लेकर बीजेपी ने तब भी हमला बोला था। केसीआर ने 5 फरवरी को हैदराबाद पहुंचने पर मोदी की अगवानी नहीं की थी और उन दो कार्यक्रमों में भी शामिल नहीं हुए थे जिनमें प्रधानमंत्री शामिल हुए थे। दिन भर की यात्रा के दौरान पीएम ने संत रामानुजाचार्य की प्रतिमा का अनावरण किया और आईसीआरआईएसएटी की 50वीं वर्षगांठ समारोह का उद्घाटन किया।

यह भी पढ़ेंः KCR पर मोदी का इशारों में वार, परिवादवाद को बताया लोकतंत्र का दुश्मन

ऐसे में यह चार महीने से भी कम समय में दूसरी बार ऐसा हुआ कि केसीआर ने प्रधानमंत्री मोदी के हैदराबाद आगमन पर उनका अभिवादन करने से परहेज किया। हालांकि पहली बार मुख्यमंत्री ने बाद में स्पष्ट किया कि उनके परिवार के कुछ सदस्यों में कोविड जैसे लक्षण पाए गए थे। इस कारण पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई। लेकिन जानकार बताते हैं कि केसीआर इस समय देश की राजनीति में एक तीसरे गुट की संभावना को तलाश रहे हैं। इसलिए वो गैर-भाजपा और गैर कांग्रेस के दलों के नेताओं के साथ लगातार मुलाकात कर रहे है। हाल ही में उन्होंने अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top