राजनीति

Sikkim Police completes 125 years CM Prem Singh Tamang appreciated | सिक्किम पुलिस के पूरे हुए 125 साल, मुख्यमंत्री तमांग ने उपलब्धियों को सराहा

open-button


सिक्किम पुलिस गठन के 125 वर्ष पूरे होने पर 27 नवंबर 2021 से राज्य में अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन कर उत्सव मनाया जा रहा है। उत्सव के ये कार्यक्रम 27 नवंबर 2022 तक जारी रहेंगे। मनन केंद्र में आयोजित सांस्कृतिक प्रतिभा शो में सिक्किम पुलिस के विभिन्न कलाकारों और पुलिस कर्मियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री तमांग ने कहा कि सिक्किम पुलिस ने राज्य की जनता को सुरक्षा का वातावरण दिया है। पुलिस अधिकारियों से लेकर सिपाहियों के सामूहिक प्रयास से राज्य में सुरक्षा का वातावरण बन सका है। इसके लिए सिक्किम पुलिस बधाई की पात्र है। मुख्यमंत्री ने सिक्किम पुलिस बल को हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री, विधायक, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव, गंगटोक के मेयर और डिप्टी मेयर, सिक्किम पुलिस के डीजीपी सहित कई वरिष्ठ सरकारी अधिकारी और पुलिस बल के परिवार के सदस्य भी कार्यक्रम में मौजूद रहे। कार्यक्रम का आयोजन सिक्किम पुलिस विभाग, मुख्यालय, गंगटोक की ओर से किया गया।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top