राजनीति

She’ll stand by you: Mithun Chakraborty campaigns for BJP’s in Asansol | मिथुन चक्रवर्ती ने BJP प्रत्याशी के लिए मांगा वोट, वीडियो शेयर कर कहा- अग्निमित्रा पाल के लिए करें वोट

open-button


Asansol By Election: पश्चिम बंगाल के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती करीब एक साल बाद फिर से चुनावी मैदान में है। आसनसोल से वो बीजेपी उम्मीदवार को वोट देने की अपील कर रहे हैं।

Updated: April 02, 2022 08:32:24 pm

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद से पश्चिम बंगाल के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती राजनीति से गायब ही गए थे। अब एक बार फिर से चुनावी मैदान में बीजेपी के समर्थन में उतर गए हैं। इस बार वो बॉलीवुड के अपने ही साथी शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने आसनसोल से बीजेपी उम्मीदवार अंगमित्रा पॉल को वोट देने की अपील की है। इसके साथ ही कहा है कि वो जनता को लूटेंगी नहीं जनता उनपर भरोसा कर सकती है। इसी सीट से TMC की तरफ से शत्रुघ्न सिन्हा मैदान में हैं।

She’ll stand by you: Mithun Chakraborty campaigns for BJP’s Agnimitra Paul in Asansol

She’ll stand by you: Mithun Chakraborty campaigns for BJP’s Agnimitra Paul in Asansol

मिथुन चक्रवर्ती ने एक वीडियो जारी कर आसनसोल लोकसभा क्षेत्र के वॉटर्स से आगामी उपचुनावों में बीजेपी की अंगमित्रा पॉल को अपना समर्थन और वोट देने के लिए कहा है। इस वीडियो में उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार को अपनी बहन बताया है।

मिथुन ने कहा- ‘अंगमित्रा पॉल एक अच्छी डिजाइनर है और एक अच्छे घर से आती हैं। वह जनता को लूटेगी नहीं। वह इलाके के विकास के लिए काम करना चाहती है। वह आपके साथ हर स्थिति में खड़ी रहेगी। वह यहां किसी और चीज के लिए नहीं आई है।’

अपने भाषण में मिथुन चक्रवर्ती ने आगे कहा, वो तबीयत खराब होने के कारण आसनसोल में प्रचार करने नहीं जा सकते हैं लेकिन वो चाहते हैं कि जनता बीजेपी उम्मीदवार को अपना समर्थन दे।

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले मिथुन चक्रवर्ती ने मार्च 2021 में बीजेपी का दामन थामा था। तब उनके बयान काफी चर्चा में भी रहे थे। हालांकि, हार के बाद मिथुन राजनीतिक रैलियों और कार्यक्रमों से लगभग गायब हो हो गए परंतु एक साल बाद फिर से वो सक्रिय दिखाई दिए हैं।

यह भी पढ़ें

पश्चिम बंगाल विधानसभा में घूंसे, मुक्के, कई विधाायक घायल

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top