राजनीति

Rahul Gandhi Says 15 Security Personnel Martyred In Kashmir BJP Celebrating Modi Govt 8 Years | राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा, बोले- कश्मीर में 5 महीने में 15 सुरक्षाकर्मी शहीद, 8 साल का जश्न मनाने में व्यस्त BJP

open-button


राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार की विफलताओं को लेकर तीखा हमला बोला है। वे लगातार केंद्र की बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लेते रहे हैं।

हाल में कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में भी अपने संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार की कमियों और झूठे वादों को लेकर निशाना साधा है। एक बार फिर उन्होंने आतंकवाद को लेकर भी हमला बोला है।

यह भी पढ़ें

राहुल गांधी की तेलंगाना के युवाओं से अपील, राज्य की प्रगति के लिए कांग्रेस में हों शामिल

ये फिल्म नहीं कश्मीर की सच्चाई है
राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि, ‘कश्मीर में पिछले 5 महीनों में 15 सुरक्षाकर्मी शहीद हुए और 18 नागरिकों की हत्या कर दी गई। कल भी एक शिक्षिका की हत्या कर दी गई।

18 दिनों से कश्मीरी पंडित धरने पर हैं लेकिन भाजपा 8 साल का जश्न मनाने में व्यस्त है।’
राहुल गांधी ने कहा कि, प्रधानमंत्री जी, ये कोई फ़िल्म नहीं, आज कश्मीर की सच्चाई है।

 

नस्लीय शुद्धता नहीं, नौकरी की गारंटी चाहिए इससे पहले कांग्रेस ने संस्कृति मंत्रालय की ‘नस्लीय शुद्धता (Racial Purity) का अध्ययन करने की योजना के दावे वाली एक खबर को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट कियाष उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा भयावह कुछ और नहीं हो सकता है। ‘पिछली बार जब किसी देश में ‘नस्लीय शुद्धता’ का अध्ययन करने वाला संस्कृति मंत्रालय था, तो उसका अंत अच्छा नहीं हुआ। प्रधानमंत्री जी, भारत नौकरी की सुरक्षा और आर्थिक समृद्धि चाहता है, न कि ‘नस्लीय शुद्धता।’

वहीं ‘नस्लीय शुद्धता’ वाली खबर को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने भी तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘संस्कृति मंत्रालय की ओर से आनुवंशिक इतिहास स्थापित करने और ‘भारत में नस्लों की शुद्धता का पता लगाने’ के लिए डीएनए प्रोफाइलिंग मशीन हासिल करने से ज्यादा भयावह कुछ और नहीं हो सकता।

यह भी पढ़ें

लंदन में राहुल गांधी के दिए बयान पर BJP हमलावर, बोली- 1984 से केरोसिन लेकर घूम रही कांग्रेस





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top