राजनीति

Rahul Gandhi Appeal Telangana Youth To Join Congress For The progress Of The State | राहुल गांधी की तेलंगाना के युवाओं से अपील, राज्य की प्रगति के लिए कांग्रेस में हों शामिल

open-button


तेलंगाना में पार्टी की स्थिति को मजबूत करने के लिए राहुल गांधी यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ-साथ लोगों से भी संवाद कर रहे हैं। एक दिन पहले भी उन्होंने अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था।

यह भी पढ़ें

BJP नेता अमित मालवीय ने राहुल गांधी का एक और वीडियो किया शेयर, पूछा- बोलना क्या है?

सच्चाई के लिए लड़ने में आपके साथ कांग्रेस
शनिवार को अपने दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी ने हैदराबाद में NSUI के सदस्यों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश के युवाओं से कांग्रेस के साथ जुड़ने का आह्वान भी किया। राहुल गांधी ने कहा, ‘मैं तेलंगाना के युवाओं को कांग्रेस पार्टी में शामिल होने और राज्य की गतिशीलता को बदलने के लिए आमंत्रित करता हूं।

सोनिया जी ने आपके साथ तेलंगाना का सपना देखा और आपको राज्य का दर्जा दिया। कांग्रेस को नुकसान हुआ लेकिन हम सच्चाई के लिए लड़ने के लिए आपके साथ खड़े हैं।

राहुल गांधी ने अपने तेलंगाना दौरे के बीच आज हैदराबाद की चंचलगुडा जेल में जाकर एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष वेंकट बालमूर व 18 अन्य नेताओं से मुलाकात की। इन नेताओं को उस्मानिया यूनिवर्सिटी के बाहर प्रदर्शन करने पर गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि, राहुल गांधी तेलंगाना दौरे के दौरान उस्मानिया यूनिवर्सिटी जाकर वहां के विद्यार्थियों से भी बात करना चाहते थे, लेकिन उन्हें इजाजत नहीं दी गई। इसके विरोध में एनएसयूआई के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने विश्व विद्यालय के बाहर प्रदर्शन किया था। हालांकि शनिवार को राहुल गांधी हैदराबाद की चंचलगुडा जेल गए और वहां पार्टी के छात्र नेताओं से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें

AICC: कांग्रेस के चिंतन शिविर में विधायकों से संवाद करेंगे राहुल-सोनिया





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top