राजनीति

Priyanka Gandhi Test Coronavirus Positive after Congress President Sonia Gandhi | सोनिया गांधी के बाद प्रियंका गांधी भी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन

open-button


एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी कोरोना से संक्रमित हो गई थीं। ये जानकारी पार्टी प्रवक्ता रणदीप सिंह सूरजेवाला ने दी थी। उन्होंने बताया था कि सोनिया गांधी ने पिछले दिनों कई बैठकों में हिस्सा लिया ऐसे में उनके संपर्क में आने वाले कई नेता और कार्यकर्ता भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को हुआ कोरोना , टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव, बैठक में शामिल कई नेता भी संक्रमित

प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट
प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि, ‘मैं कोविड संक्रमित हो गई हूं. मुझे कोरोना के हल्के लक्षण हैं। सभी प्रोटोकॉल्स का ध्यान रखते हुए मैंने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है।’

बताया जा रहा है कि, गुरुवार को लखनऊ से लौटने के बाद प्रियंका गांधी ने अपनी मां सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। दरअसल बुधवार देर शाम ही सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ गई थी। उन्हें हल्के बुखार के साथ कोरोना के लक्षण दिखाई दे रहे थे, जिसके बाद उनकी जांच भी करवाई गई थी।

जांच रिपोर्ट में हुआ खुलासा
इसकी जांच की रिपोर्ट गुरुवार को आने के बाद ये साफ हो गया था कि सोनिया गांधी कोरोना से संक्रमित हुई हैं। वहीं सोनिया के संपर्क में आने के बाद प्रियंका गांधी भी संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। फिलहाल वे होम क्वारंटीन और कोरोना से इलाज करवा रही हैं।

देश में 24 घंटे में 4041 नए मामले आए
भारत में कोरोना ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है। बीते 24 घंटों में 4 हजार 41 नए मामले सामने आए हैं, जो गुरुवार की तुलना में 8.9 फीसदी अधिक है। सबसे अधिक मामले केरल से आए हैं, यहां 1 हजार 370 नए संक्रमित मरीज मिले हैं।

यह भी पढ़ें

कोरोना फेफड़ों सहित 6 अंगों कर रहा डैमेज, इन 25 लक्षणों पर रखें नजर

 





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top