राजनीति

PM Modi Gujarat Visit Today After Bumper Victory In Assembly Elections | BJP की 4 राज्यों में बंपर जीत के बाद आज गुजरात में PM Modi, मेगा रोड शो में उमड़ा जन सैलाब

open-button


PM Modi Gujarat Visit: चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की बंपर जीत के बाद भी पार्टी की रफ्तार थमी नहीं है। नवंबर में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने अभी से अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इसकी शुरुआत भी पार्टी की पहचान बन चुके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं।

PM Modi Gujarat Visit: उत्तर प्रदेश समेत चार राज्यों में शानदार जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी ने जश्न मनाने के साथ ही अपनी आगे की तैयारी भी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में इसी वर्ष गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपना पहला कदम आगे बढ़ा दिया है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। यहां वे विधानसभा चुनाव का आगाज कर रहे हैं। पीएम मोदी शुक्रवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे जहां वो एक भव्य रोड शो किया। इस रोड शो में जन सैलाब उमड़ा। पहले ही दावा किया जा रहा था कि इस रोड शो में 4 लाख लोग जुटेंगे। पीएम मोदी खुली जीप में अहमदाबाद एयरपोर्ट से निकले और बीजेपी मुख्यालय कमलम तक पहुंचेंगे। खुली जीप में उनके साथ गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी नजर आए। सफेद पोषाक और चश्मे में एक बार फिर पीएम मोदी का अलग अंदाज नजर आया। अपने गुजरात दौरे के दौरान प्रधानमंत्री मोदी पंचायती राज संस्थाओं के एक लाख से अधिक निर्वाचित प्रतिनिधियों की एक रैली को भी संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी का इन कामों पर रहेगा फोकस

अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान, प्रधानमंत्री अहमदाबाद में एक खेल महाकुंभ का भी उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही गांधीनगर जिले में स्थित राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय के पहले दीक्षांत समारोह को चीफ गेस्ट के तौर पर संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें

Assembly Election Result 2022: चुनावी नतीजों के बीच सोशल मीडिया पर आई Funny Memes की बाढ़

भारतीय जनता पार्टी की गुजरात इकाई के प्रमुख सी आर पाटिल के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च की सुबह अहमदाबाद हवाई अड्डा पहुंचेंगे। वहां से गांधीनगर में स्थित प्रदेश बीजेपी हेडक्वाटर तक वो एक रोड शो करेंगे।

इस दौरान अलग-अलग एनजीओ, संगठन, भाजपा कार्यकर्ता और मोदी के शुभचिंतक रोड शो के दौरान मौजूद रहेंगे। दरअसल पीएम मोदी लगातार गुजरात में विकास कार्यों को आगे बढ़ाने में जुटे हैं। कई बड़े प्रोजेक्ट्स को वो पिछले कुछ महीनों में शुरू कर चुके हैं।

कोरोना काल में पहला मेगा रोड शो

कोरोना के चलते गुजरात में दो साल बाद पहली बार इतने बड़े रोड शो को मंजूरी दी गई है। इसको लेकर प्रदेश संगठन की तरफ से जबदस्त तैयारियां की गई है। साथ ही सड़क के किनारे बड़े-बड़े पोस्टर बैनर लगाए गए हैं। पूरे रास्ते को भगवा झंडे से पाट दिया गया है साथ ही पीएम के रूट में करीब 50 स्टेज तैयार किए गए हैं।

यह भी पढ़ें

Goa Assembly Election Result 2022: गोवा में फिर लहराएगा भगवा, जानिए बीजेपी की जीत के अहम कारण





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top