राजनीति

Mayawati said this for Muslim voter and SP President Akhilesh | UP Assembly Elections Result 2022 : चुनाव परिणाम आने के बाद मायावती ने मुस्लिम और अखिलेश को लेकर कही ये बात

open-button


UP Assembly Elections Result 2022 चुनाव परिणाम आ गए हैं। ऐसे में जो जीता वो जीत के जश्न में मस्त है और जो हारे वो उसका गम भुलाने की कोशिश कर रहे हैं। मतगणना से पहले जो बसपा सता में वापसी का दावा कर रही थी। वो बुरी तरह से ढ़े हो गई। बसपा की मायावती ने अब मुस्लिम और अखिलेश को लेकर ये बात कही है।

मेरठ

Published: March 11, 2022 12:33:50 pm

UP Assembly Elections Result 2022 प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के परिणाम आने के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बाद अब बसपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि चुनाव के दौरान बसपा को हुए नुकसान के कारण जानने की कोशिश की जाएगी। ऐसी क्या चूक हुई जो ये परिणाम आए हैं। उन्होंने प्रदेश के मतदाताओं का धन्यवाद किया। वहीं यह भी कहा कि बसपा के वोट खिसकने के साथ ही वोट का प्रतिशत कम होना बड़ी बात है।

UP Assembly Elections Result 2022 : चुनाव परिणाम आने के बाद मायावती ने मुस्लिम और अखिलेश को लेकर कही ये बात

UP Assembly Elections Result 2022 : चुनाव परिणाम आने के बाद मायावती ने मुस्लिम और अखिलेश को लेकर कही ये बात

उन्होंने कहा कि इस बार मुस्लिम समाज बसपा के साथ चुनाव में तो लगा लेकिन समाज का वोट सपा की तरफ डायवर्ट हो गया। इसका खामियाजा बसपा को उठाना पड़ा है। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि मुस्लिम समाज ने प्रदेश में बार-बार आजमाई पार्टी बसपा से ज्यादा सपा पर भरोसा करने की बड़ी भारी भूल की है। उन्होंने कहा कि कल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बसपा की उम्मीद के विपरीत जो नतीजे आए हैं, पार्टी के नेता तथा कार्यकर्ता को उससे घबराकर व निराश होकर टूटना नहीं है। उसके सही कारणों को समझकर और सबक सीखकर हमें अपनी पार्टी को आगे बढ़ाना है और आगे चलकर सत्ता में जरूर आना है।

यह भी पढ़े : UP Assembly Elections Result 2022 : हस्तिनापुर का कायम रहा चुनावी रिकार्ड, पांडव कौरव की इस धरती पर टूटा यह मिथक प्रदेश में 2007 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने वाली बसपा की मुखिया मायावती इस बार नतीजों से आहत हैं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव परिणाम आगे के लिए सबक हैं। इस बार भी बसपा के बारे में गलत प्रचार हुआ है। सभी को इससे सजग रहें। बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि पार्टी और मूवमेंट को फिर आगे बढ़ाना है। असहाय, गरीबों की भलाई के काम करना है। बहुजन समाज पार्टी संघर्ष करती रहेगी, इस बार उम्मीदों के खिलाफ नतीजे आए हैं। बसपा संघर्ष करती रहेगी हमें हिम्मत नहीं हारनी है।
newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top