राजनीति

Jungle Raj in Punjab 9 murders in 2 days, amarinder singh on AAP Govt | पिछले 2 दिनों में 9 हत्याएं, पंजाब में जंगल राज, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने AAP सरकार पर साधा निशाना

open-button


पंजाब में डर का माहौल
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर लिखा, “पंजाब में जंगल राज!पिछले दो दिनों में 9 हत्याएं। लुधियाना के पास दिनदहाड़े एक व्यस्त हाईवे पर हथियारबंद लुटेरों ने एक बस को हाईजैक कर लूट लिया। भगवान मान सरकार विनाशकारी साबित हो रही है। पूरे पंजाब में दहशत का माहौल है।”

लुधियाना में बंदूक की नोक पर लूट
गौर हो कि पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला की रविवार को पंजाब में दिनदहाड़े अंधाधुंध गोलियों गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गईगोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। अब एक और घटना में लुधियाना-जालंधर मेन रोड पर लाडोवाल टोल प्लाजा के पास आज सुबह तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े हथियारों के बल पर पीआरटीसी बस पर हमला किया और कंडक्टर को लूट लिया। उसके साथ मारपीट की और 20 हजार नगदी लूट कर फरार हो गए।

अकाली दल ने भी साधा निशाना
अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने अपने फेसबुक पेज पर लाडोवाल टोल प्लाजा के पास हुई घटना पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि पुलिस खुफिया मुख्यालय मोहाली में पहले RPG बम विस्फोट, फिर पटियाला में दो समुदायों के बीच टकराव इसके बाद सिद्धू मूसेवाला की हत्या। अब इस घटना के आज लुधियाना के पास 3 लुटेरों ने बंदूक की नोक पर लूटपाट की।

यह भी पढ़ें

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा किडनी गैंग, एक डॉक्टर समेत 10 लोग गिरफ्तार





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top