राजनीति

JP Nadda reached Dalit worker’s house, tasted the chutney | जेपी नड्डा सहित सभी अतिथियों को भेंट स्वरूप मिली बाबा साहब आम्बेडकर की तस्वीर

jp_naddha.jpg


इससे पहले भाजपा नेताओं ने आशीष के घर आधे घंटे तक उनके परिवार के सदस्य की तरह बिताया। आशीष की मां के हाथ के बने पारंपरिक बरा और चटनी का स्वाद लिया। इस दौरान कहा कि अरे वाह! बरे और चटनी तो बहुत स्वादिष्ट हैं आशीष, आनंद आ गया। साथ में यह भी कहा कि मां के स्नेह से बरा-चटनी का स्वाद और बढ़ गया है।

नड्डा के साथ केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी थे। बरे का स्वाद लेने के बाद सिंधिया तो किचन में पहुंच गए। मां गनेशी बाई को बाहर ले आए। उन्होंने आशीष से कहा कि मां से काम कराते हो।

इस पर आशीष ने बताया कि मां के हाथों के बरे और चटनी आप सबको खिला सकें, इसलिए उन्होंने आज किचन की बागडोर संभाली है। इस दौरान सिंधिया ने घर के बच्चों से भी लाड़-दुलार किया।

बाबा साहब की तस्वीर भेंट कीं
मुख्यमंत्री शिवराज, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने परिवार का हाल पूछा। आशीष ने बताया, उसने व पत्नी श्वेता ने सोचा था कि राष्ट्रीय अध्यक्ष केवल पांच मिनट के लिए आ रहे होंगे, लेकिन उन्होंने आधे घंटे बिताए। पूरा परिवार अभिभूत है। यह क्षण अविस्मरणीय है।

आशीष ने कहा, अतिथियों के आभार के लिए शब्द नहीं हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने समाज के सेवानिवृत्त आइएएस विजय आनंद कुरील, प्रो. पीएल अहिरवार, योमेश चौधरी, डॉ. तुलाराम लडिय़ा से पूछा, समाज में सब ठीक चल रहा है, कोई समस्या तो नहीं है?





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top