राजनीति

JDU MLA Gopal Mandal new dance video went viral seen | JDU विधायक गोपाल मंडल का एक और डांस वीडियो वायरल, अब कुर्ता उठाकर दिलबर-दिलबर करते दिखे

open-button


गोपाल मंडल की वायरल हुई वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि विधायक भागलपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. जहां डीजे पर जैसे ही दिलबर-दिलबर गाना बजा वो फ्लोर पर पहुंच गए और डांस करने लगे. विधायक को डांस करता हुए देख कई और लोग भी उनके साथ ही थिरकने लगे. इससे पहले भी गोपाल मंडल के नाच का वीडियो वायरल हो चुका है.

यह भी पढ़ेंः Tejas Express ट्रेन में चड्डी-बनियान में घूम रहे JDU MLA ने दी सफाई, जानिए क्या बताया कारण

तेजस में अंडरवियर और बनियान में घूमते मिले थे विधायक
इससे पहले विधायक गोपाल मंडल तब सुर्खियों में आए थे जब वो तेजस राजधानी एक्सप्रेस में वो अंडरवियर और बनियान में घूमते हुए मिले थे. उस समय उनपर आरोप लगा था कि वो शराब के नशे में थे और किसी यात्री से भी बदसलूकी की थी. हालांकि विवाद को बढ़ता हुआ देख विधायक ने अपनी सफाई में कहा था कि मेरी पेट खराब थी, जोड़ से टॉयलेट लगा था. इस कारण सीट पर पजामा-कुर्ता खोलकर बाथरूम करने गए थे.

तेजस वाली घटना में शराब के नशे में होने का लगा था आरोप
तेजस वाली घटना में विधायक गोपाल मंडल पर प्रह्लाद पासवान नामक एक यात्री ने FIR भी दर्ज कराई थी. दिल्ली रेलवे पुलिस को दिए आवेदन में प्रह्लाद पासवान ने आरोप लगाया था कि विधायक के लोगों ने मेरे साथ मारपीट की. सोने की चेन और सोने की अंगूठी छीन ली. जातिसूचक शब्द कहकर गाली दी. प्रह्लाद पासवान ने कहा था कि घटना के दौरान विधायक और उनके साथ चलने वाले सभी लोग शराब के नशे में थे.

यह भी पढ़ेंः नीतीश के विधायक की दबंगई, बोले- हथियार लेकर चलते हैं साथ, जरूरत पड़ेगा तो ठोक देंगे

डिप्टी सीएम पर लगाया था अवैध उगाही का आरोप
विधायक गोपाल मंडल पर FIR दर्ज कर ली गई है। दिल्ली रेलवे पुलिस को दिए आवेदन में प्रह्लाद पासवान ने आरोप लगाए कि उनके लोगों ने मेरे साथ मारपीट की। सोने की चेन और सोने की अंगूठी छीन ली। साथ ही जातिसूचक शब्द कहकर गाली दी। प्रह्लाद पासवान ने यह भी आरोप लगाया कि विधायक और उनके साथ चलने वाले सभी लोग शराब के नशे में थे। इसके अलावा गोपाल मंडल पहले अपनी ही सरकार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर अवैध रूप से राशि उगाही का आरोप लगा चुके हैं.





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top