राजनीति

Himachal Pradesh Congress Leader Arun Sharma Joins AAP In the Presence of Satyendra Jain | हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रदेश महासचिव अरुण शर्मा ने थामा AAP का साथ

open-button


दिल्ली के स्वास्थ्य एवं ऊर्जा मंत्री सत्येंद्र जैन की मौजूदगी में गुरुवार को अरुण शर्मा और संजय शर्मा ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया। बता दें कि इसी वर्ष हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है।

यह भी पढ़ें

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के तर्ज पर यूपी में ‘तिरंगा शाखाएं‘ शुरू करेगी आम आदमी पार्टी

बीजेपी की हालत बुरी
सत्येंद्र जैन ने कहा कि, बीजेपी की सरकार को पांच साल हो गए, फिर भी लोगों से कह रहे हैं आने वालों वर्षों में हम ये काम करेंगे। लेकिन जब दिल्ली में केजरीवाल ने वोट मांगा तो लोगों से कहा ‘मैंने काम किया है तो वोट देना।’

इस मौके पर सत्येंद्र जैन ने कहा कि, पिछले दिनों अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि, जितने भी अच्छे लोग बीजेपी और कांग्रेस में फंसे हुए हैं वो आम आदमी पार्टी में आ जाएं। इसका असर देखने को मिल रहा है। लोगों आप से जुड़ रहे हैं।

जिस तरह आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में काम किया है उसका आम आदमी ने खूब फायदा मिल रहा है। इसी दम पर पंजाब में भी सरकार बनी और यहां भी अच्छा काम हुआ है। इस मौके पर संजय शर्मा ने कहा कि, ये परिवर्तन सिर्फ हिमाचल प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में देखने को मिलेगा।

खास को आम और आम को खास बना रहे केजरीवाल
संजय शर्मा ने आम आदमी पार्टी जॉइन करने के मौके पर कहा कि, अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी को खास और खास आदमी को आम बनाने का काम किया है। यही वजह है कि जनता उन पर भरोसा कर रही है। केजरीवाल के इसी काम से प्रभावित होकर ही हमने आप में शामिल होने का मन बनाया है।

कांग्रेस में गुटबाजी से बड़ा नुकसान
संजय शर्मा ने कहा कि, कांग्रेस एक कार में चार ड्राइवर रख रही है, ऐसे में आपस में टकराव होना लाजिमी है। यही वजह है कि गुटबाजी का नेताओं के साथ-साथ पार्टी पर बुरा असर पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें

चुनावी राज्यों में बागियों के जरिए कांग्रेस का खेल बिगाड़ने की कोशिश में BJP





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top