राजनीति

haryana congress president udaybhan will take charge today | हरियाणाः कांग्रेस प्रदेशध्यक्ष उदयभान की ताजपोशी आज, पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के साथ काफिले का जोरदार स्वागत

open-button


बताते चले कि नवनियुक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान हरियाणा के पूर्व सीएम और पार्टी के दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खेमे के माने जाते हैं. उदयभान की ताजपोशी के काफिले में चंडीगढ़ आ रहे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हर वर्ग के लोग जैसे उमड़ कर आ रहे हैं इससे साफ है कि लोग सिर्फ कांग्रेस की ओर देख रहे हैं। कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है.

यह भी पढ़ेंः Haryana weather Update: मौसम का बदला मिजाज, चंडीगढ़ में बारिश से गर्मी से मिली राहत

दीपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस आलाकमान को कहा शुक्रिया

इससे पहले आज दिल्ली में भूपेंद्र हुड्डा के राज्यसभा सांसद पुत्र दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि उदयभान को कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाने के लिए मैं कांग्रेस आलाकमान को धन्यवाद देना चाहता हूं. कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष दोनों मिलकर राज्य में जनता के मुद्दों को उठाएंगे. गौरतलब हो कि इससे पहले की कांग्रेस अध्यक्ष शैलेजा कुमारी ने बीते दिनों अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.

चार कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए जा रहे

नई व्यवस्था में राज्य में प्रदेश अध्यक्ष के साथ-साथ चार कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए जाएंगे. चार कार्यकारी अध्यक्ष के लिए श्रुति चौधरी, रामकिशन गुर्जर, जितेंद्र भारद्वाज और सुरेश गुप्ता को चुना गया है. इन चारों की आगामी चुनाव में पार्टी के जनाधार को मजबूत करने को लेकर अहम जिम्मेदारी होगी। बताया जाता है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हु्ड्डा का उदयभान के साथ-साथ चारों कार्यकारी अध्यक्षों से भी अच्छी ट्यूनिंग है.

दीपेंद्र को कंधे पर उठा लोगों ने किया डांस

कुंडली बार्डर पर बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने फूल-मालाओं से सभी नेताओं का स्वागत किया. उत्साह में कार्यकर्ताओं ने सांसद दीपेंद्र हुड्डा को कंधे पर उठाया और डांस किया. पूरे रास्ते में कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त स्वागत की तैयारी की है. जीटी रोड पर जगह-जगह भारी तादाद में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. नई टीम के गठन और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कमान मिलने से हरियाणा कांग्रेस में जबरदस्त उत्साह है.

यह भी पढ़ेंः उदयभान को मिली हरियाणा कांग्रेस की कमान, मंजूर हुआ कुमारी शैलजा का इस्तीफा





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top