राजनीति

Hardik Patel said My position in party is like sterilization new groom | अपनी ही पार्टी पर भड़के हार्दिक पटेल, कहा- पार्टी में मेरी स्थिति उस दूल्हे जैसी जिसकी पहले ही नसबंदी करा दी गई

open-button


गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल अपनी ही पार्टी पर भड़के हुए अनदेखी का आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मुझे प्रदेश कांग्रेस की किसी भी बैठक में नहीं बुलाया जाता है। इसके साथ उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी में स्थिति उस दूल्हे जैसी जिसकी पहले ही नसबंदी करा दी गई हो।

Published: April 14, 2022 11:25:46 am

इस साल के लास्ट तक गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाला है। इससे पहले कांग्रेस पार्टी में बड़ी उथलपुथल होने के आसार बन रहे हैं। गुजरात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व पाटीदार समाज के बड़े नेता हार्दिक पटेल ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी में नजरअंदाज करने का आरोप लगाते हुए पाटीदार समाज का भी अपमान करने का आरोप लगाया है।

hardik-patel-said-my-position-in-party-is-like-sterilization-new-groom.jpg

हार्दिक पटेल ने कहा कि उन्हें प्रदेश कांग्रेस की किसी भी बैठक में नहीं बुलाया जाता है। किसी भी निर्णय में मुझसे सलाह तक नहीं ली जाती है। फिर इस पद का क्या मतलब? मेरी हालत गुजरात कांग्रेस में उस दूल्हे जैसी है जिसकी नसबंदी करा दी गई हो।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top