राजनीति

Dr Harsh Vardhan walks out of swearing in ceremony of Delhi LG | अधिकारी ने सीट रिजर्व बताकर मुझे उठा दिया- नाराज होकर LG के शपथ ग्रहण से चले गए पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ.हर्षवर्धन

open-button


अधिकारी ने सीट से उठा दिया
डॉ. हर्षवर्धन ने मनपसंद सीट न मिलने पर कार्यक्रम से चले जाने की बात को खारिज किया। उन्होंने आरोप लगाया कि जिस सीट पर वो बैठे थे, एक अधिकारी ने रिजर्व बताकर उन्हें उठा दिया और बदले में सीट नहीं दी। डॉ. हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा, “मीडिया में गलत रिपोर्टिंग की जा रही है कि मनपसंद सीट नहीं मिलने के कारण उपराज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह से चला गया।एक अधिकारी ने मुझे जहां बैठाया वहां बैठ गया, दूसरे अधिकारी ने सीट रिजर्व बता कर उठा दिया तो उठ गया ! 15 मिनट इंतजार किया कि कहीं सीट दी जाएगी।नहीं दी, तो लौट आया !”

डॉ. हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा, “बहुत अफसोस है कि मैं जिस दिल्ली का सांसद हूं,और जहां सार्वजनिक जीवनभर सक्रिय रहा, वहां के नये उपराज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो सका।” उधर जब कार्यक्रम में नाराज होकर डॉ. हर्षवर्धन जाने लगे तो पत्रकारों के पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस मामले की शिकायत वह उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से करेंगे।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top