राजनीति

Congress’s protest against inflation from today till August 23 across the country | कांग्रेस आज से मंहगाई के खिलाफ देशभर में लगाएगी चौपाल, 28 को दिल्ली में हल्ला बोल

open-button


हफ्तेभर चलेगा महंगाई के खिलाफ चौपाल
कांग्रेस ने देश में डीजल-पेट्रोल, दूध के बढ़ते दामों और महंगाई को लेकर एक और बड़ी रैली का आयोजन करने जा रही है। कांग्रेस के महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने महंगाई के खिलाफ एक बड़ी रैली के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि महंगाई के खिलाफ आज यानी 17 अगस्त से लेकर 23 अगस्त तक देशभर में चौपाल लगाएंगे। इसका समापन 28 अगस्त को रामलीला मैदान में महंगाई पर हल्ला बोल रैली के साथ होगा इस रैली को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें

गुलाम नबी ने कांग्रेस को दिया झटका, ठुकराया J&K कैंपेन कमेटी का पद, बताया ये कारण

रैली को राहुल गांधी भी संबोधित करेंगे
कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, रामलीला मैदान की रैली को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी संबोधित करेंगे। इसके अलावा प्रदेश कांग्रेस कमेटियां राज्य, जिला और ब्लॉक स्तर पर महंगाई पर हल्ला बोल-चलो दिल्ली कार्यक्रम का आयोजन होगा। कांग्रेस इन जनविरोधी नीतियों पर लोगों में जागरूकता फैलाती रहेगी। इसके साथ मोदी सरकार पर उसकी गलत नीतियों को बदलने के लिए दबाव भी बनाएगी।

महंगाई और बेरोजगारी पर अंकुश लगाने में बीजेपी नाकाम
जयराम रमेश ने कहा कि कांग्रेस ने मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ 5 अगस्त को किए गए आंदोलन को प्रधानमंत्री ने हताशा में आकर काला जादू बताने का प्रयास किया। भाजपा सरकार आसमान छूती महंगाई और बेरोजगारी पर अंकुश लगाने में नाकाम रही। कांग्रेस महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ अपनी लड़ाई को आने वाले हफ्तों में और तेज करेगी।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top