राजनीति

Congress claims Narendra Modi is unable to meet Sonia Gandhi’s eyes! | कांग्रेस का दावा – सोनिया गांधी से आंखे नहीं मिला पाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी!

open-button


इंडियन नेशनल कांग्रेस बिहार के फेसबुक पेज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में दावा किया गया है कि वह सोनिया गांधी से आंखे नहीं मिला पाते हैं। उस पोस्ट में बताया गया है कि एक हफ्ते में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सोनिया गांधी का दो बार सामना हुआ है।

Updated: April 15, 2022 10:46:53 pm

इंडियन नेशनल कांग्रेस बिहार के वेरिफाइड फेसबुक पेज से बताया गया है कि, एक हफ्ते के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सोनिया गांधी का दो बार आमना सामना हो चुका है। दोनों में सोनिया गांधी का व्यवहार सभ्य और गौरवपूर्ण रहा है। इसके बाद पोस्ट में दावा किया गया है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोनिया गांधी से आंखे भी नहीं मिला पाते। इसके साथ ही सवाल भी किया गया है कि क्या वजह हो सकती है?

congress-claims-narendra-modi-is-unable-to-meet-sonia-gandhi-s-eyes_1.jpg

वहीं उस पोस्ट के साथ दो फोटो भी शेयर की गई है। पहली फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सीधे हाथ के साइड सोनिया गांधी खड़ी हुई दिख रही हैं। जिसमें सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री के बीच आखें मिलती हुई नहीं दिख रही है। इसके साथ ही दूसरी फोटो में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सोनिया गांधी दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में भी दोनों के बीच नजरे मिलती हुई नहीं दिख रही है।


किस समय की है दावे में यूज की जा रही पहली फोटो

जब हमने इन फोटो को ढूढ़ा तो हमें पता चला कि दावा कि जा रही पहली फीटो भीमराव आंबेडकर जयंती के दिन की है। यह फोटो उस समय की है जब संसद भवन परिसर में भीमराव आंबेडकर जयंती पर उन्हे श्रद्धांजलि दी जा रही थी। इसमें राष्ट्रपति, लोकसभा स्पीकर , प्रधानमंत्री, सोनिया गांधी सहित कई और नेता भी मौजूद थे। इन फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सोनिया गांधी की नजरे मिलती हुई नहीं दिख रही है। हालांकि दावे में सच्चाई कितनी है इसके बारे में स्पष्ट रूप से अभी कह पाना संभव नहीं है। वहीं इसके बारे में अभी तक किसी भी नेता की ओर से भी बयान नहीं आया है।

congress-claims-narendra-modi-is-unable-to-meet-sonia-gandhi-s-eyes_2.jpgcongress-claims-narendra-modi-is-unable-to-meet-sonia-gandhi-s-eyes_3.jpg
दावे में यूज की जा रही दूसरी फोटो

दावे में यूज की जा रही दूसरी फोटो लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल होने के बाद हुई बैठक के समय की है। इस फोटो के साथ कई 3 और फोटो शेयर करते हुए लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने लिखा है कि लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद सभी दलों के नेताओं से आग्रह किया कि सदन की गरिमा को बढ़ाने तथा चर्चा संवाद के स्तर को और ऊंचा उठाने के लिए सामूहिक प्रयासों की आवश्यकता है। आशा है सभी दल इसमें सक्रिय सहयोग देंगे।
newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top