राजनीति

CM Arvind Kejriwal Attacks On BJP Says Now Making False Case Against Manish Sisodia | सीएम अरविंद केजरीवाल का आरोप, सत्येंद्र जैन के बाद अब मनीष सिसोदिया को जेल में डालने की तैयारी

open-button


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया जैसे नेता भ्रष्ट हैं तो फिर काम कौन कर रहा है? उन्होंने कहा कि, सत्येंद्र जैन दिल्ली में पानी बढ़ाने से लेकर मोहल्ला क्लिनिक बनवा रहे थे, यमुना की सफाई पर काम कर रहे थे। अब जैन की गिरफ्तारी के चलते इन कामों में देरी होगी।

केजरीवाल ने कहा कि, जिस केस में सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया है, उसकी जांच इनकम टैक्स और सीबीआई वाले पहले ही कर चुके हैं, उन्हें इस केस में कुछ नहीं मिला क्योंकि ये केस पूरी तरह फेक है।

यह भी पढ़ें

कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को 9 जून तक ईडी की कस्टडी में भेजा

मैं राजनीति करना नहीं जानता
केजरीवाल ने कहा कि, मुझे राजनीति करना नहीं आती है। क्योंकि ये दिल्ली के जिन नेताओं पर कार्रवाई हो रही है वो पूरी तरह जूठे केस बनाकर की जा रही है।इसके पीछे बीजेपी की क्या राजनीति है मुझे समझ नहीं आ रही है।

पीएम मोदी से की ये खास अपील
सीएम केजरीवाल ने ईडी की कार्रवाई को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास अपील की है। केजरीवाल ने कहा है कि, एक-एक करके अलग-अलग एजेंसियों के जरिए झूठे केस बनाकर नेताओं को जेल में डालना बंद करें और सभी को एक साथ जेल में डाल दें, ताकि बाद में बाहर निकलकर हम काम कर सकें।

हम जेल जाने से नहीं डरते
सीएम केजरीवाल ने कहा कि, कुछ लोग कहते हैं ये हिमाचल प्रदेश के चुनाव के चलते हो रहा है, कुछ पंजाब की जीत का नतीजा बता रहें। कुछ भी हो हमें जेल में जाने से डर नहीं लगता है।

उन्होंने कहा कि, हमारे 20 से ज्यादा एमएलए को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन सभी नेता बाइज्जत बरी कर दिए गए।

यह भी पढ़ें

पंजाब के मंत्री को हटाने पर बोले केजरीवाल, सब कुछ मंजूर लेकिन भ्रष्टाचार नहीं





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top