राजनीति

BJP will program on completion of eight years of Modi government | मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर युवा मोर्चा निकालेगा ‘विकास के तीर्थ’ रैली

open-button


मोहित बेनीवाल ने बताया कि प्रदेश में कार्यकर्ताओं ने माइक्रो डोनेशन अभियान में 15 लाख लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम किया। पूरे देश में आधे से भी अधिक संख्या उत्तर प्रदेश से है। आगामी 30 मई को केंद्रीय सरकार का आठ साल पूरा होने जा रहा है। इस मौके पर 30 मई से 15 जून तक कार्यक्रमों का आयोजित किया जाएगा। 30 मई और एक जून उसके बाद दो जून को केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर पुस्तिका का वितरण किया जाएगा।

यह भी पढ़े : Mukhyamantri Samuhik Vivah Scheme 2022 : गरीब बेटियों के हाथ में लगेगी मेहंदी, सामूहिक विवाह योजना के लिए मेरठ को मिली धनराशि इसके बाद प्रतिदिन प्रत्येक कार्यकर्ता को किसानों के विकास में किए गए कार्य, गरीब, महिला,शोषित,वंचित के लिए किए कार्यों की चर्चा को जनता के बीच जाकर करनी होगी। तीसरा कार्य युवा मोर्चा द्वारा करना है। कार्यक्रम को नाम दिया जाएगा। विकास के तीर्थ। युवा मोर्चा बाइक रैली निकालकर केंद्र और राज्य सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों तक पहुंचकर उनके दर्शन करेगा। बता दें भाजपा अब मिशन 2024 के मोड में आ गई है। इसी कारण से लोगों तक केंद्र सरकार की लाभकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए पूरी तरह से ताकत झोंक रही है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top