राजनीति

BJP Leader Tajinder Pal Singh Bagga Arrested By Punjab Police In Delhi | बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार, साइलब सेल से जुड़ा मामला

open-button


बीजेपी नेताओं ने बग्गा को अरेस्ट किए जाने को लेकर पंजाब की भगवंत मान सरकार पर तीखा हमला बोला है। बता दें कि इससे पहले आप संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बोलने वाले कवि कुमार विश्वास और अलका लांबा पर भी पंजाब पुलिस कार्रवाई कर चुकी है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का ऐलान, सबको नहीं मिलेगी बिजली पर फ्री सब्सिडी सुविधा

कपिल मिश्रा का दावा 50 जवानों ने बग्गा को किया गिरफ्तार
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान उनके दिल्ली स्थिति निवास से गिरफ्तार करके ले गए हैं।

वहीं दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि यह बेहद शर्मनाक है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में उनकी पार्टी को मिली सत्ता का राजनीतिक दुरुपयोग राजनीतिक विरोधियों को डराने धमकाने के लिये शुरू कर दिया है। यही नहीं प्रवीण शंकर कपूर ने आगे कहा कि, दिल्ली का हर नागरिक संकट की इस घड़ी में तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के परिवार के साथ खड़ा है।

ये है पूरा मामला
बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ क्रिमिनल केस आम आदमी पार्टी के नेता डॉक्टर सनी सिंह की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था। मामला दर्ज होने के बाद पंजाब पुलिस तेजिंदर बग्गा की तलाश में थी। हालांकि इससे पहले पंजाब पुलिस दिल्ली से बैरंग ही लौटना पड़ा था। जबकि इस बार पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने में कामयाब रही।

बता दें कि इससे पहले मार्च महीने में कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री नहीं किए जाने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में एक बयान दिया था, जिस पर काफी बवाल मचा।

इसी बयान को लेकर बीजेपी नेता बग्गा ने ट्वीट के जरिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। यही नहीं इससे पहले छत्तीसगढ़ में भी बग्गा के खिलाफ एफआईर दर्ज की गई थी, जिसमें बग्गा पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप था।

यह भी पढ़ें

दिल्ली में कोविड मामलों ने बढ़ाई चिंता, जल्द लग सकता है कर्फ्यू, जानिए क्या कहता है GRAP का नियम





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top