राजनीति

BJP Leader Amit Malviya Shared Another Video Of Rahul Gandhi On His Telangana Visit | BJP नेता अमित मालवीय ने राहुल गांधी का एक और वीडियो किया शेयर, पूछा- बोलना क्या है?

open-button


कांग्रेस नेता राहुल गांधी की विदेश यात्राओं को लेकर अक्सर निशाना साधने वाले बीजेपी के नेता ने शनिवार सुबह एक वीडियो जारी किया है। राहुल गांधी तेलंगाना दौरे पर हैं। इस दौरान उनका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

राहुल गांधी 10 मई को दाहोद में आदिवासी सत्याग्रह रैली को करेंगे सम्बोधित

वीडियो के जरिए कसा तंज
बीजेपी के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियों में राहुल गांधी कुछ कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ दिख रहे हैं। वीडियो में राहुल कहते सुनाई दे रहे हैं, आवाज पर गौर करें तो उसमें वे पूछ रहे हैं कि, आज किस टॉपिक पर बोलना है, क्या बोलना है?

दरअसल ये दावा किया जा रहा है कि राज्य में किसानों के एक कार्यक्रम को संबोधित करने से पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की पार्टी नेताओं के साथ एक बैठक थी। इस दौरान किसी ने उनके इस बयान को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

17 सेकंड की वीडियो क्लिप
राहुल गांधी को लेकर जो वीडियो क्लिप साझा की गई है, वो करीब 17 सेकंड की है। जिसमें राहुल गांधी पूछ रहे हैं कि “आज का मुख्य विषय क्या है … क्या बिल्कुल बोलना है, मुझे वास्तव में क्या कहना है?” राहुल गांधी को वारंगल में किसानों के मुद्दों पर एक जनसभा को संबोधित करना थी।

नाइट क्लब को लेकर मचा था बवाल
हाल में बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी के नेपाल दौरे के दौरान नाइट क्लब जाने पर एक वीडियो साझा किया था। राहुल गांधी अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू में थे।

यह भी पढ़ें

नेपाल के नाइट क्लब में पार्टी करते दिखे राहुल गांधी, BJP ने वीडियो शेयर कर घेरा





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top