राजनीति

BJP and AAP Conflict On Tajinder Pali Singh Bagga Arrest By Punjab Police In Delhi | तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर BJP और AAP आमने सामने, एक दूसरे पर लगाया डराने और भड़काने का आरोप

open-button


बीजेपी नेता बग्गा को पंजाब पुलिस सुबह दिल्ली से गिरफ्तार कर के ले गई। इसके बाद बग्गा के काफिले को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रोक दिया गया। बताया जा रहा है कि बग्गा को ले जाने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। वहीं अब इस मामले पर सियासी बवाल भी मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें

बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार, साइलर सेल से जुड़ा मामला

बग्गा की गिरफ्तारी पर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सीएम अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि, केजरीवाल पंजाब पुलिस का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। पंजाब पुलिस के जरिए आम आदमी पार्टी लोगों को डराने का काम कर रही है।

उन्होंने केजरीवाल पर बदले की राजनीति करने का आरोप भी लगाया। बता दें कि बग्गा की गिरफ्तारी के बाद जनकपुरी पुलिस स्टेशन के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन भी शुरू कर दिया। इस प्रदर्शन में खुद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी पहुंच गए।

आप का पलटवार
बीजेपी के आरोपों के बीच आम आदमी पार्टी ने भी तीखा पटलवार किया। आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, हमने कोई बदले की कार्वाई नहीं की है। उन्होंने तजिंदर बग्गा के इतिहास को दागदार बताया। आप नेता ने कहा कि, एक बुजुर्ग वकील को जूते से पीटने के लिए ये लोग सुर्खियों में आए थे।

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान अमित शाह की रैली के दौरान हिंसा का भी कोलकाता में आरोप लगा।

बता दें कि, दिल्ली पुलिस को पंजाब पुलिस ने बताया था कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ 153-ए (धर्म, जाति, स्थान आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना), 505 (बयान, अफवाह या रिपोर्ट प्रकाशित या प्रसारित करना) और 506 (आपराधिक धमकी) जैसी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का ऐलान, सबको नहीं मिलेगी बिजली पर फ्री सब्सिडी सुविधा





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top