राजनीति

Bhagwant Mann to meet Arvind Kejriwal in Delhi today | आज पंजाब CM भगवंत मान अरविन्द केजरीवाल से करेंगे मुलाकात, कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर होगी चर्चा

open-button


भगवंत मान दिल्ली में करेंगे केजरीवाल से मुलाकात
एक अंग्रेजी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, आज पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविन्द केजरीवाल से मुलाकात करने वाले हैं। ये मुलाकात आज दोपहर में हो सकती है। इस दौरान वो पंजाब के कनून व्यवस्था को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं।

कनून व्यवस्था पर हो सकती है चर्चा
गौरतलब है कि पंजाब में विपक्ष ने राज्य में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमराने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में अब डर का माहौल है। गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मद्देनजर, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने कहा कि मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या के बाद पूरे राज्य में “डर” का माहौल व्याप्त है।

यह भी पढ़ें

पिछले 2 दिनों में 9 हत्याएं, पंजाब में जंगल राज, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने AAP सरकार पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या सरकार, विशेष रूप से पुलिस की “पूर्ण विफलता” है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने आम आदमी पार्टी की सरकार को बर्खास्त करने की मांग भी की थी। इससे पहले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भी कनून व्यवस्था पर सवाल उठाए थे। ऐसे में पंजाब की मान सरकार के लिए कनून व्यवस्था को संभालना बेहद आवश्यक हो गया है जिसपर आज वो चर्चा कर सकते हैं।

संगरूर लोकसभा चुनाव पर भी होगी चर्चा
इसके अलावा भगवंत मान संगरूर लोकसभा सीट के लिए आगामी उपचुनाव के मुद्दे पर भी केजरीवाल से चर्चा कर सकते हैं। बता दें कि लोकसभा उपचुनाव संगरूर की तैयारी सभी दल तेजी से कर रहे हैं। इस सीट पर मुकाबला भी बेहद दिलचस्प होने वाला है। कई बड़े नेता इस सीट से अपनी किस्मत आजमाने के लिए मैदान में आ सकते हैं। वहीं, इस सीट से सीएम भगवंत मान की बहन का नाम सामने आ रहा है जो चुनाव लड़ सकती हैं। हालांकि, इसकी अभी तक पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें

Damage Control: मान सरकार ने पंजाब की 27 प्रमुख हस्तियों की सुरक्षा की बहाल





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top