राजनीति

Amit Shah inaugurate National Cyber Forensic Laboratory in Hyderabad | अमित शाह आज हैदराबाद में, नेशनल साइबर फॉरेसिंक लैब का करेंगे उद्घाटन, जनसभा को भी करेंगे संबोधित

amit_shah.jpg


उल्लेखनीय हो कि तेलंगाना प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार के नेतृत्व में पार्टी ने पिछले साल सितंबर में प्रजा संग्राम यात्रा के पहले चरण की शुरुआत की थी। दूसरे चरण की शुरुआत अंबेडकर जयंती पर 14 अप्रैल को गडवाल के आलमपुर स्थित जोगुलम्बा मंदिर से हुई थी। इस यात्रा के जरिए प्रदेश भाजपा के नेता जगह-जगह पर कार्यक्रम कर लोगों से संपर्क बढ़ा रहे है।

प्रजा संग्राम यात्रा के दूसरे चरण में आज अमित शाह जिस जनसभा को संबोधित करेंगे उसका आयोजन शहर के बाहरी इलाके में स्थित तुक्कुगुड़ा में किया गया है। अमित शाह के कार्यक्रम में कोई कमी नहीं रहे इसके लिए केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने रैली ने आयोजन स्थल का शुक्रवार को मुआयना भी किया था। इस दौरान उन्होंने विश्वास जताया कि राज्य में परिवर्तन होकर रहेगा और यहां अगली सरकार भाजपा की बनेगी।

यह भी पढ़ेंः

Amit shah: अमित शाह 9.35 घंटे रहेंगे भोपाल में, कश्मीरी पंडित करेंगे स्वागत

बताते चले कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस पदयात्रा के तहत पांच मई को महबूबनगर में एक जनसभा में शामिल हुए थे जबकि केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी पदयात्रा में भाग लिया था। शाह की जनसभा का राजनीतिक महत्व इसलिए भी है, क्योंकि भाजपा राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति के विकल्प के तौर पर उभरना चाहती है। भाजपा को 2020 और 2021 में दुब्बक और हुजुराबाद विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव तथा ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में सफलता मिली थी, जिससे वह उत्साहित है।

यह भी पढ़ेंः
गृहमंत्री अमित शाह बोले- कोरोना समाप्त होते ही CAA लागू होगा, शरणार्थियों को नागरिकता मिलेगी

बता दें कि राज्य में टीआरएस और भाजपा के बीच पिछले कई महीनों से आरोप-प्रत्यारोप चल रहा है। राज्य की सत्ता पर काबिज टीआरएस भाजपा और केंद्र सरकार पर ध्रुवीकरण की राजनीति और विभिन्न मोर्चों पर विफलताओं को लेकर हमला करती रही है। इसी बीच कांग्रेस भी पार्टी कार्यकर्ताओं में जान फूंकने की कोशिश कर रही है। बीते दिनों कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने वारंगल में एक जनसभा की थी। जिसमें उन्होंने किसानों के मुद्दे को लेकर प्रमुखता से चर्चा की थी।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top