राजनीति

AIMIM MLA Akbaruddin Owaisi bowed head to aurangzeb grave | AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी फिर विवादों में, औरंगजेब की कब्र पर चढ़ाई चादर, BJP बोली- यह राजद्रोह का मामला

open-button


उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लोग अपनी नाराजगी जता रहे हैं। नीलू भाऊ नामक एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि थोड़ी तो शर्म कर लेते, वो छत्रपति शिवाजी महाराज का हत्यारा है। नीतिन देशमुख नामक एक यूजर ने चेतावनी देते हुए लिखा कि एक बार उत्तरप्रदेश में इतने नाटक दिखाओ तो फिर देखना। वहीं दूसरी ओर इस मामले पर बीजेपी ने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार से ओवैसी पर राजद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग की है।

बीजेपी और मनसे ने तुरंत कार्रवाई की मांग कीः
बीजेपी नेता राम कदम ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार को लोगों की आवाज दबाने और उनपर राजद्रोह के आरोप लगाने का शौक है। अगर वो इतने साहसी हैं तो उन्हें ओवैसी पर राजद्रोह का मुकदमा चलाना चाहिए। वहीं महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अखिल चित्रे ने भी इस मामले में सरकार से तुरंत कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ेंः
जयपुर पहुंचे ओवैसी, करौली हिंसा पर बोले: मुस्लिम समुदाय को जानबूझकर कर किया जा रहा टारगेट

पार्टी के सांसद ने ओवैसी का किया बचाव
वहीं औरंगजेब की कब्र पर अकबरुद्दीन ओवैसी के साथ चादर चढ़ाने में मौजूद रहे एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ने ओवैसी का बचाव करते हुए शिवसेना और बीजेपी को उनसे सीख लेने की सलाह दी। इम्तियाज जलील ने कहा कि वो केवल अजान के मुद्दे पर बात करते हैं। लेकिन हैदराबाद का एक नेता यहां मुफ्त स्कूल स्थापित कर रहा है। इम्तियाज ने आगे कहा कि औरंगजेब के मकबरे की यात्रा पर कोई विवाद नहीं होना चाहिए। क्योंकि यह महज एक रिवाज है।

यह भी पढ़ेः
असदुद्दीन ओवैसी पर मनोज तिवारी का बड़ा हमला, बोले संसद में कानून की किताब लहराते हैं और अब…

बिना नाम लिए मनसे प्रमुख पर साधा था निशानाः
इससे पहले अकबरुद्दीन ओवैसी ने बिना किसी का नाम लिए हुए मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं किसी को जवाब देने नहीं आया हूं, आप जवाब देने के लायक नहीं हैं, मेरा तो कम से कम एक सांसद है। आप तो बेघर हैं, आपको बेघर कर दिया गया है। अकबरुद्दीन ओवैसी यहीं नहीं रुके। आगे कहा कि कुत्तों को भौंकने दें, हम शेर हैं इनको नजरअंदाज कर देते हैं। उनके जाल में न पड़ें…जो कुछ भी कहें, बस मुस्कुराएं और अपना काम करते रहें।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top