राजनीति

AAP CM Candidate In Uttarakhand Colonel Ajay Kothial May Join BJP May 24 | उत्तराखंड में AAP को लगेगा बड़ा झटका, कल BJP में शामिल हो सकते हैं सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल!

open-button


24 मई को थाम सकते हैं बीजेपी का दामन
राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा है कि कर्नल अजय कोठियाल 24 मई को ही बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान उनके साथ अन्य समर्थक भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं। बता दें कि कर्नल अजय कोठियाल ने 18 मई को आम आदमी पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़ें

सीएम अरविंद केजरीवाल का ऐलान, सबको नहीं मिलेगी बिजली पर फ्री सब्सिडी सुविधा

ये बताई थी AAP छोड़ने की वजह
कर्नल कोठियाल ने आम आदमी पार्टी छोड़ने के पीछे खास वजह बताई थी। दरअसल उन्होंने अपना इस्तीफा आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को भेजा। इस इस्तीफे में उन्होंने लिखा था कि पूर्व सैनिकों, अर्धसैनिकों, बुजुर्गों, महिलाओं, युवाओं और बुद्धिजीवियों की भावनाओं का ध्यान रखते हुए आम आदमी पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं।

पहले ही लगने लगी थीं अटकलें
दरअसल कर्नल कोठियाल की ओर से जिस तरह से अलग-अलग वर्गों के लोगों की भावनाओं का ध्यान रखते हुए इस्तीफा दिया था, उसके बाद ये अटकलें लगाई गईं थीं कि, कोठियाल जल्द ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं।
एक साल में ही छोड़ी पार्टी
अजय कोठियाल ने एक वर्ष पहले ही अपना सियासी सफर शुरू किया था। आम आदमी पार्टी में शामिल होने के एक साल में ही उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। कर्नल कोठियाल को उनके शौर्य के लिए कीर्ति चक्र, शौर्य चक्र और विशिष्ट सेवा मेडल जैसे सम्मान से भी नवाजा जा चुका है।

यह भी पढ़ें

उत्तराखंडः सवर्ण छात्रों ने फिर से दलित रसोइया का खाना खाने से किया इंकार, DM ने पैरेंट के साथ की बैठक





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top