मनोरंजन

zaheer iqbal reacted on dating with sonakshi sinha | सोनाक्षी सिन्हा संग रिलेशनशिप पर पहली बार बोले जहीर इकबाल, कहा- अब मुझे परवाह नहीं

open-button


इंटरव्यू में जहीर ने कहा, ‘इन अफवाहों को अब इतना समय हो गया है कि मुझे अब इनकी परवाह भी नहीं है। मुझे लगता है कि ठीक है अगर आप सोचते हैं, तो आप सोचेंगे और सोचते रहिए मुझे को फर्क नहीं पड़ता। यह आपके लिए अच्छा है। मैं सोनाक्षी के साथ हूं और इस खबर से आपको खुशी मिलती है तो अच्छा है, लेकिन इनसे आपको परेशानी मिलती है तो इसके लिए मुझे खेद है। इसके बारे में आप सोचना बंद कर दें।

जहीर ने आगे कहा, ‘अफवाहे हमारी फिल्म इंडस्ट्री का एक हिस्सा है। मैं बॉलीवुड में आने के पहले से इस बात को बहुत अच्छे से जानता था। मुझे पता था कि हर एक्टर इन खबरों से गुजरते हैं, क्योंकि मेरे कुछ दोस्त हैं जो इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। सलमान भाई ने हमेशा मुझसे कहा है कि बहुत लोग ऐसी खबरें लिखेंगे, लेकिन तुम इस पर ज्यादा ध्यान मत दो। इसलिए मैं इन सब पर ध्यान नहीं देता।

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो जहीर सलमान की अगली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आने वाले हैं। जहीर इकबाल ने फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं सोनाक्षी हुमा कुरैशी के साथ अनटाइटल्ड फिल्म में साथ नजर आएंगी।

यह भी पढ़े- Khatron Ke Khiladi 12: इस बार खतरों से खेलेंगी टीवी की ये हसीनाएं, इन जाबांजों का नाम भी लिस्ट में शामिल





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top