मनोरंजन

why Ayushmann Khurrana used to sleep with the cook | Ayushmann Khurrana रसोइए के साथ सोते थे, जाने क्यों कभी खुद से नहीं किया दूर

open-button


आयुष्मान खुराना की फिल्म को लेकर दर्शक में काफी उत्साह देखने को मिल रहा हैं। आयुष्मान खुराना मौजूदा समय में बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार किेए जाते हैं। बता दे कि एक्टर अक्सर अपना अप लेकर चलते हैं। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में एक्टर ने इस बात का खुलासा किया हैं कि वह पहली बार मुंबई आए थे, तो चंडीगढ़ से अपने रसोइए को अपने साथ लेकर आए थे। रहने की जगह तंगहाल थी, इसलिए उनका रसोइया उनके साथ उनके कमरे में ही सोता था।

आयुष्मान खुराना आगे कहते हैं कि वह अपने खाने से बहुत प्यार करते हैं। वो सबकुछ छोड़ सकते हैं, मनपसंद खाना छोड़ना उनके बस में नहीं है। आयुष्मान को बड़ा ब्रेक काफी स्ट्रगल के बाद मिला था।बाॅलीवुड में स्टार बनने से पहले एक्टर तब सुर्खियों में आए थे जब वह काॅलेज में हुआ करते थे। बता दे कि कॉलेज में रहते हुए रियलिटी शो रोडीज़ का दूसरा सीज़न जीता था।

ayushmann_khurrana.jpgइसके बाद उन्होंने टीवी पर एंकरिंग के लिए मुंबई पहुंचने से पहले एक रेडियो जॉकी के रूप में काम किया। रोडीज़ की जीत के आठ साल बाद 2012 में ही उन्होंने विक्की डोनर के साथ अपनी फिल्म करियर की शुरुआत की थी। बीच का 8 साल उनके लिए आसान नहीं था। अपने सफर को याद करते हुए एक्टर ने कई खुलासे किए हैं। एक्टर कहते हैं कि – “मैं ने दिल्ली में एक रेडियो जॉकी के रूप में कुछ वर्षों तक काम किया था। पहले मैं अपनी मौसी के साथ रहा और फिर कुछ समय अकेला भी काटा, फिर मैं मुंबई आ गया।

आपको बता दे कि इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने यह खुलासा किया था कि- मैं एक रसोइया के साथ मुंबई आया था। हमारे पास एक कमरा था जिसे हम शेयर करते थे। मैं अपना रसोइया अपने साथ लाया क्योंकि मैं मनपसंद खाने के बिना नहीं रह सकता। उसके पास रहने के लिए कोई जगह नहीं थी इसलिए मुझे उसके साथ कमरा शेयर करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें

क्या दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें तस्वीरें





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top