मनोरंजन

When Waheeda Rehman slapped Amitabh Bachchan | आखिर क्यों Waheeda Rehman ने Amitabh Bachchan को जड़ दिया था थप्पड़, एक्ट्रेस ने इस बात की पहले ही दी थी चेतावनी

open-button


वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) को बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्मों की सौगात दी है. ऐसे में उनका और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक फेमस किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिसको पढ़ने के बाद आप भी चौंक जाएंगे.

Updated: April 13, 2022 03:42:24 pm

50 से 60 दशक तक बॉलीवुड की टॉप और दिग्गज एक्ट्रेस में अपना नाम लिखवा चुकी हैं वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) आज भी अपने फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है. आज भी लोग उनकी पुरानी फिल्मों और गानों को सुनना काफी पसंद करते हैं. आज भी लोग उनकी बेहतरीन अदाकारी के दीवाने हैं. वहीदा रहमान अपने दौर में अपनी खूबसूरती से अपने फैंस के दिलों पर राज किया करती थीं. बचपन से ही उन्हें डांस और म्यूजिक का बहुत ही ज्यादा शौक था. उनका जन्म 3 फरवरी 1938 में वहीदा का जन्म तमिलनाडु के चेंगलपट्टटु में एक मुश्लिम परिवार में हुआ था.

आखिर क्यों Waheeda Rehman ने Amitabh Bachchan को जड़ दिया था थप्पड़, पहले ही दी थी महानायक को चेतावनी

आखिर क्यों Waheeda Rehman ने Amitabh Bachchan को जड़ दिया था थप्पड़, पहले ही दी थी महानायक को चेतावनी

बताया जाता है कि वो हमेशा से ही एक डॉक्टर बनने का सपना देखा करती थीं, लेकिन आर्थिक तंगी से परेशान होने के चलते उन्हें एक्टिंग का रुख करना पड़ा. अपने करियर में वहीदा ने कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया और कई हिट फिल्में भी दी हैं. उन्हीं दिग्गज एक्टर्स की इस लिस्ट में से एक नाम सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम भी शामिल है. आज हम आपको उनके दोनों के बीच का एक ऐसा किस्सा बनाते जा रहे हैं, जो बेहद ही कम लोग जानते हैं. ये किस्सा वाकई अपने आप में काफी दिलचस्प है.

यह भी पढ़ें

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी का Neetu Kapoor और Rishi Kapoor की सगाई से क्या है कनेक्शन!

waheeda_rehman_amitabh_bachchan_movies.jpg
ये वो किस्सा है जब फिल्म के सेट पर वहीदा ने अमिताभ बच्चन को जोरदार चांटा लगा दिया था. वैसे तो ये कहना गलत नहीं होगा कि जब कोई फिल्म बनाई जाती है तो उसकी पूरी कहानी पर्दे पर दिखाई जाती है लेकिन शूटिंग के दौरान भी कई किस्से ऐसे होते हैं, जो खुद कहानियां बन कर रह जाते हैं वो भी हमेशा के लिए. ऐसा ही किस्सा इन दोनों स्टार्स की फिल्म ‘रेश्मा और शेरा’ के दौरान का है. इस फिल्म की शूटिंग करते समय एक्ट्रेस को एक सीन के दौरान अमिताभ बच्चन को जोरदार एक थप्पड़ मारना था.

waheeda_rehman_amitabh_bachchan_2.jpg
वहीदा रहमान ने इस सीन को शूट करने से पहले अमिताभ को बता दिया था कि ‘सावधान रहना मैं जोरदार थप्पड़ लगाऊंगी’. ऐसे में सीन शुरू होते ही वहीदा ने अमिताभ बच्चन को एक जोरदार थप्पड़ मार दिया. कहा जाता है कि जो बात एक्ट्रेस ने ऐसे ही मजाक में कही थी वो सच हो गई. जब सीन खत्म हुआ तो हर किसी को पता चला कि ये थप्पड़ रियल था. सीन खत्म होते ही वहीदा रहमान के पास अमिताभ बच्चन जाकर बोले कि ‘काफी अच्छा था वहीदा जी’. बता दें कि ये किस्सा खुद वहीदा रहमान ने कपिल शर्मा के शो में सुनाया था.
यह भी पढ़ें

‘शादी के बाद भी आपका अफेयर रहा है?’, जब पत्रकार के इस सवाल पर Jaya Bachchan को करना पड़ा था महानायक Amitabh Bachchan के गुस्से का सामना

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top