मनोरंजन

when villagers reached in tractors see Amitabh bachchan son Abhishek | जब ‘Amitabh Bachchan’ के बेटे को देखने ट्रैक्टर भरकर पहुंचे थे लोग, जाने फिर क्या हुआ

open-button


‘रिफ्यूजी’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी। इस फिल्म से अभिषेक बच्चन के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था। इसी फिल्म की शूटीग से जुड़ा एक किस्सा अभिषेक बच्चन ने साझा किया हैं।

Updated: April 15, 2022 01:04:32 pm

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 22 साल पहले ‘रिफ्यूजी’ (Refugee Movie) फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म को याद करते हुए इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने साझा किया हैं। उन्होने बताया हैं कि उनके पिता के पॉपुलैरिटी के कारण उन पर पहली फिल्म के दौरान ही कितना ज्यादा प्रेशर था।

when villagers reached in tractors see Amitabh bachchan son Abhishek

when villagers reached in tractors see Amitabh bachchan son Abhishek

रिफ्यूजी’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी। इस फिल्म से अभिषेक बच्चन के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था।फिल्म में दोनों के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और अनुपम खेर भी थे। अभिषेक बच्चन ने शूटिंग को याद करते हुए कहा कि जब आस-पास के गांव वालों ने सुना कि अमिताभ बच्चन का बेटा अपना पहला फिल्म शूट कर रहा है तो वो उन्हें देखने तक पहुंच गए।

उस दौरान सभ को देखकर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) काफी ज्यादा डर गए थे। उन्होंने कहा कि फिल्म की पूरी स्टार कास्ट भी उनका काम देखने के लिए आई थी। जिसके कारण वह और भी ज्यादा घबरा गए थे। अभिषेक बच्चन ने कहा कि तब उन्हें लगा था कि सभी उनकी बुरी परफॉर्मेंस के बारे में जाकर पापा को बता देंगे।

यह भी पढ़ें

KRK ने ट्वीट्स कर KGF Chapter 2 को बताया दिमाग का दही करने वाली फिल्म

बता दे कि जब अभिषेक से पूछा गया कि क्या आप अपने पापा की अचीवमेंट की वजह से पहली फिल्म के दौरान प्रेशर में थे? इसका जवाब देते हुए अभिषेक कहते हैं कि- शुरु में बहुत ज्यादा डरा हुआ था, ऐसा लग रहा था कि अगर खराब प्रर्दशन होगा तो लोग उनके पापा को कह देगे। साथ ही उन्होने यह भी बताया कि पहली सीन शूट होना था कि ढेर सारे लोग देखने आए क्योंकि उन्हें सुनने में आया था कि बच्चन का बेटा जो है शूटिंग कर रहा है। आस-पास के गांव से भी लोग ट्रैक्टर में पहुंच गए थे। जिससे वह और भी ज्यादा डर गए थे।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top