मनोरंजन

when r madhavan reveals that he feels jealousy for dhanush | एक समय था जब आर माधवन को धनुष से होने लगी थी जलन, एक्टर ने खुद बताई थी वजह

open-button


इंटरव्यू के दौरान आर माधवन ने आनंद एल राय के बारे में बात करते हुए कहा कि वो अपने कलाकारों को बहुते अच्छे से जानते हैं। एक डायरेक्टर के तौर पर उन्होंने मुझे बहुत ऐसा कुछ सिखाया है, जिसे जानने के बाद मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं।

एक्टर ने इस बात का भी ज़िक्र किया कि जब धनुष अपनी अगली फिल्म आनंद के साथ कर रहे थे तब मैं धनुष के लिए जेलसी फील कर रहा था, क्योंकि मैं आनंद को मिस करने वाला था और सिर्फ धनुष ही नहीं अगर उनकी जगह कोई और एक्टर भी होता तो उससे भी मुझे जलन होती। आगे माधवन ने ये भी कहा था कि आनंद और धनुष की जोड़ी बेहद ही शानदार है।

when r madhavan reveals that he feels jealousy for dhanushआपको बता दें कि 2015 में फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्नस’ रिलीज हुई थी। ये फिल्म आनंद एल राय के निर्देशन में बनी थी। इस फिल्म में इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ आर माधवन लीड रोल में थे। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला था। फिल्म मे बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके साथ ही आर माधवन का आज यानी कि 1 जून 2022 को जन्मदिन है। एक्टर आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। हालांकि सिंगर केके के निधन से सभी काफी दुखी हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top