मनोरंजन

when Himesh Reshammiya got married after breaking 22 years of marriage | जब 22 साल की शादी तोड़कर हिमेश रेशमिया ने रचाई दूसरी शादी, जाने क्यों टूटा था रिश्ता

open-button


हिमेश रेशम‍िया ने पहली शादी कोमल से साल 1995 में की थी। शादी के 22 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। रिपोर्ट्स थीं क‍ि सोन‍िया कपूर संग हिमेश की नजदीक‍ियों की वजह से कोमल और हिमेश का रिश्ता नाजुक पड़ गया था और दोनो की बीच दूरिया आना शुरु हो गया था।

बता दे कि इस बारें में कोमल ने अपने सफाई में कहा था कि- ‘हिमेश और मैं एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं और अलग होने का फैसला हमने ज्वाइंटली लिया है। हम दोनो ने यह फैसला सोच समझ कर लिया हैं। हम अपने फैसले से खुश हैं। हम एक-दूसरे को हमेशा म्युचुअल रिस्पेक्ट करेंगे क्योंक‍ि मैं उसके पर‍िवार का हिस्सा हूं और हमेशा रहूंगी, और वो भी मेरे पर‍िवार के प्रत‍ि ऐसा ही भाव रखते हैं।

आगे कोमल कहती हैं कि हमारे अलग होने का कारण सोन‍िया नहीं हैं। हम अपने मन से अलग हुए हैं। हमारा बेटा और पर‍िवार सोन‍िया से बहुत प्यार करते हैं। सोन‍िया हमारे लिए हमारे पर‍िवार के सदस्य की तरह ही हैं। मारी शादी में कंपैट‍िब‍िलिटी इशूज है पर हम एक-दूसरे का बहुत आदर करते हैं।

यह भी पढ़ें

टीवी सीरियल की ये सुपरहिट जोड़ियों ने पर्दे पर किया रोमांस, पर असल जिंदगी में एक दुसरे से करते हैं नफरत नहीं देखते शक्ल





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top