मनोरंजन

when bollywood actress got bad advice, one was asked for breast implan | किसी से बोला ब्रेस्ट साइज बढ़ाओ…किसी से कहा गोरी हो जाओ, जब टॉप हीरोइनों को मिली ऐसी सलाह

open-button


मधुबाला-मीना कुमारी से लेकर माधुरी दीक्षित-ऐश्वर्या राय और आज की भी कई अदाकाराएं बेहद ख़ूबसूरत है। ख़ूबसूरत और आकर्षक दिखने के लिए कई अदाकाराएं कुछ ख़ास ट्रीटमेंट का सहारा भी लेती है तो कुछ प्राकृतिक तरीके से ही ऐसी है. कई अभिनेत्रियों को हिंदी सिनेमा में रंग गोरा करने और अपने शारीरिक अंगों में बदलाव की भी सलाह दी गई है।

नई दिल्ली

Published: March 04, 2022 04:24:27 pm

जब भी बात ख़ूबसूरती की आती है तो सबसे पहले जेहन में हिंदी सिनेमा की अदाकाराओं का चेहरा ही उभरकर सामने आता है। हिंदी सिनेमा के इतिहास में एक से बढ़कर एक अदाकाराएं हुई है। मधुबाला-मीना कुमारी से लेकर माधुरी दीक्षित-ऐश्वर्या राय और आज की भी कई अदाकाराएं बेहद ख़ूबसूरत हैं। ख़ूबसूरत और आकर्षक दिखने के लिए कई अदाकाराएं कुछ ख़ास ट्रीटमेंट का सहारा भी लेती है तो कुछ प्राकृतिक तरीके से ही ऐसी है। कई अभिनेत्रियों को हिंदी सिनेमा में रंग गोरा करने और अपने शारीरिक अंगों में बदलाव की भी सलाह दी गई है। आइए आज आपको पांच ऐसी ही चर्चित अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं।

jacqueline-fernandez
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने जब हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे जब वे काफी दुबली पतली थी और वे आज भी ऐसी ही है। वहीं शुरुआत में अभिनेत्री का रंग भी साफ़ नहीं था। दीपिका जब महज 18 साल की थी तब उन्हें ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने की सलाह दी गई थी. इस बात का ख़ुलासा खुद दीपिका ने किया था। अपने एक साक्षात्कार के दौरान दीपिका पादुकोण ने ख़ुलासा करते हुए कहा था कि, ”मुझे जो सबसे खराब सलाह मिली थी वो थी ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने की। मैं उस समय 18 साल की थी और मुझे अक्सर आश्चर्य होता है कि मेरे पास इसे गंभीरता से न लेने की समझदारी कैसे थी”।

जैकलीन फर्नांडिस

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस श्रीलंका से अपना करियर फ़िल्मी दुनिया में बनाने के लिए भारत आई थीं। जैकलीन फर्नांडिस को भी कई भद्दी तरह की सलाह मिल चुकी है। बताया जाता है कि उन्हें किसी ने नाक की सर्जरी करवाने के लिए कहा था। इसका ख़ुलासा खुद जैकलीन ने किया था। अपने एक साक्षात्कार में जैकलीन ने बताया था कि, ”मुझे कहा गया था कि नाक की सर्जरी करा लो, अपना नाम बदल लो। उस समय मुझे लगा था कि क्या ये इतना जरूरी है? मैंने तब फैसला किया था कि मैं जो हूं वहीं रहूंगी”।

ईशा गुप्ता ईशा गुप्ता की गिनती हिंदी सिनेमा की बोल्ड और हॉट अदाकाराओं में होती हैं. ईशा गुप्ता कभी सांवली हुआ करती थी और इस वजह से अभिनेत्री को कहा गया था कि वे स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट का सहारा ले लें जिससे कि उनका रंग साफ़ हो जाएगा। ईशा ने बताया था कि, ”मैं जब एक्ट्रेस बनी और मेरी पहली फिल्म आई थी, तब मैं ऑडिशंस या मीटिंग्स के लिए जाती थी तो लोग मुझे देखकर कहते थे- आपको अपना स्किन टोन लाइट कराना चाहिए या इंजेक्शन लगवाने चाहिए। ऐसा इसलिए कहा गया, क्योंकि कई एक्ट्रेसेस ने अपनी स्किन का कलर चेंज किया है, लेकिन मुझे कभी ये कॉन्सेप्ट समझ नहीं आया”।

राधिका मदान

यह भी पढ़ें

सलमान ख़ान एग्जाम में नकल करने के लिए किया था यह काम, सलीम ख़ान ने ख़ुद किया ख़ुलासा

बात अब छोटे पर्दे से बड़े पर्दे की अभिनेत्री बन चुकी राधिका मदान की। राधिका मदान ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है। हिंदी सिनेमा में वे फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नज़र आ चुकी हैं। उन्हें लोगों ने सर्जरी की सलाह दी थी। ऐसा उन्हें ख़ूबसूरत दिखने के लिए कहा गया था। राधिका कहती हैं कि, ”मैंने फिल्में करने के लिए टीवी छोड़ दिया था। मैं ऑडिशन देती थी, लेकिन मुझे रिजेक्शन मिलता था। मुझे बोला गया था कि मेरा पर्टिक्युलर साइज और शेप होना चाहिए और इसके लिए मुझे सर्जरी करानी होगी। लेकिन मुझे तो मैं बहुत सही लगती हूं। कौन हैं ये लोग जो कहते हैं मैं प्रीटी नहीं हूं”।

यह भी पढ़ें

अपने गानों को लेकर छाई रहने वाली अक्षरा सिंह का डैशिंग लुक हो रहा वायरल, ऐसे करवाती हैं बिंदास फोटोशूट

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top