मनोरंजन

Watch Indian horror web series for free on these OTT platforms | ये हैं वो हॉरर वेब सीरीज़ जिसे देखने के बाद उड़ सकती है आप की रात की नींद, हिम्मत वालों की भी डर से कांप जाती है रूह

open-button


ओटीटी की दुनिया में फिल्मों पर वेब सीरीज हावी होती नजर आ रही हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म मनोरंजन के सशक्त माध्यम के तौर पर उभरे और देसी-विदेशी वेब सीरीज ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई।

Published: March 11, 2022 10:59:40 pm

वेब सीरीज की दुनिया में हॉरर सीरीज का जबरदस्त जलवा है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. कुछ भारत में बनी वेब सीरीज भी हैं जिनमें हॉरर का मैजिक रहा है और फैन्स को यह खूब पसंद भी आई हैं. आइए एक नजर डालते हैं नेटफ्लिक्स, एमएक्स प्लेयर, आल्ट बालाजी और जी5 पर रिलीज हुई कुछ हॉरर वेब सीरीज पर।

ये हैं वो हॉरर वेब सीरीज़ जिसे देखने के बाद उड़ सकती है आप की रात की नींद, हिम्मत वालों की भी डर से कांप जाती है रूह

ये हैं वो हॉरर वेब सीरीज़ जिसे देखने के बाद उड़ सकती है आप की रात की नींद, हिम्मत वालों की भी डर से कांप जाती है रूह

पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला जॉनर ‘हॉरर’ है। हिंदुस्तान में भी खूब पसंद किया जाता है। तो चलिए आपको बताते हैं उन सीरीज के बारे में जो आप दिए गए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं।
ragini_mms_returns.jpg
रागिनी एमएमएस रिटर्न्स

आल्ट बालाजी की इस वेब सीरीज के दो सीजन और 27 एपिसोड हैं जो खूब पसंद किए गए। रागिनी एमएमएस रिटर्न की कहानी रागिनी और सिमरन की कहानी से शुरू होती है दोनों आबादी से दूर एक कॉलेज में दाखिला लेती हैं जो अपने आप में अजीब है। लेकिन कहानी का ट्विस्ट उस सीडी से शुरू होता है जो अपने अंदर कई रहस्य और खुफिया राज छिपाकर बैठी है। एक बार नेगेटिव एनर्जी के जाल में फंसने के लिए बाद दोनों को बहुत जल्द ही इसका उपाय खोजना होगा वरना वो हमेशा के लिए इस जाल में फंस जाएंगी। इस वेब का प्रत्येक एपिसोड आपके अंदर डर और रोमांच से सिहरन पैदा कर देगा। तो अपने वीकेंड में रोमांच भरने और अपने डर की सीमा को परखने के लिए तैयार हो जाएं और एमएक्स प्लेयर पर इस वेब शो को देखना शुरू करें।

tantra.jpg
तंत्र

ब्लैक मैजिक पर बनी इस वेब सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया है। जैसा कि नाम से पता चलता है कि यह हिंदी हॉरर वेब सीरीज काले जादू के बारे में है। ऐसी कई फिल्में और वेब सीरीज हैं जो काला जादू और काली शक्तियां दिखाती हैं। तंत्र वेब सीरीज में हम देखते हैं कि एक महिला काले जादू के जरिए अपने ससुराल वालों को बर्बाद करना चाहती है।

flip.jpg
फ्लिप
इरोज नाउ की इस वेब सीरीज के 4 चार एपिसोड हैं और हर किसी की कहानी अलग है।

यह भी पढ़ें

स्टूडेंट लाइफ को अगर कर रहे हैं मिस, तो देख डालिए ये वेब सीरीज

betaal.jpg
बेताल

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस ने यह जॉम्बी वेब सीरीज बनाई, यह हॉरर सीरीज नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

shaitaan_haveli.jpg
शैतान हवेली

अमेजन प्राइम वीडियो की यह आठ पार्ट की सीरीज है जिसमें एक बी ग्रेड डायरेक्टर को हॉरर फिल्म बनाते दिखाया गया है। इस सीरीज में बी-ग्रेड फिल्म निर्माता हरिमन ने बताया कि वो अपनी हॉरर फिल्म की शूटिंग पुरानी हवेली में करने जा रहे हैं। छोटी-छोटी डराने वाली घटनाएं क्रू के लोगों को एहसास कराती हैं कि वे सिर्फ एक हॉरर फिल्म की शूटिंग ही नहीं कर रहे हैं बल्कि जल्द ही एक ऐसी कहानी को जीने भी वाले हैं।

यह भी पढ़ें

50 की उम्र में 7वीं बार पिता बने Elon Musk, न्यू बेबी का रखा अजीबो गरीब नाम

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top