मनोरंजन

Vicky Kaushal Journey Where Engineer turned superstar | मुंबई की चॉल से निकलकर कैसे बने बाॅलीवुड में इतने बड़े स्टार, जाने कैसे बने Vicky Kaushal इंजीनियर से अभिनेता

open-button


वहीं विक्की ने राजीव गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, मुंबई से मैकेनिकल इंजीनियर पूरी की है। लेकिन विक्की इंजीनियर नहीं बल्कि बचपन से ही अभिनेता बनना चाहते थे। इसके बाद उन्होंने ‘किशोर नमित कपूर एक्टिंग एकेडमी’ से एक्टिंग की पढ़ाई की। बता दे कि विक्की ने अपने करियर की शुरुआती दिनों में बॉम्बे वेलवेट जैसी फिल्मों में काम किया। विक्की शॉर्ट फिल्म गीक आउट में भी नजर आ चुके है।

बता दे कि विक्की ने 2010 में बतौर सहायक निर्देशक फिल्म “गैंग्स ऑफ वासेपुर” में काम किया। और फिर विक्की ने अपनी पहली फिल्म “मसान” में उन्होंने बनारसी लड़के की भूमिका निभाई। विक्की ने एक के बाद एक फिल्मों में काम करते गए।

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड में कैसे हुई थी सनी लियोनी की एंट्री, जाने क्या थी उनकी प्लानिंग

आपको बता दे कि विक्की को पहचान मिली फिल्म “उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक” से। इस फिल्म ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया। इस फिल्म के बाद से विक्की की किश्मत चमक गई। विक्की को इसी फिल्म के बाद से कई फिल्मों का आॅफर मिलने लगा। विक्की को इस फिल्म के लिए राष्ट्रिय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top