मनोरंजन

User mistook Sunil Shetty as Ajay Devgan and said Gutkha King | जब Suniel Shetty को Ajay Devgn समझ यूजर ने कह दिया ‘गुटखा किंग’, ऐसा मिला एक्टर का जवाब

open-button


खास बात ये है कि उस यूजर के ट्वीट पर सुनिल शेट्टी ही नहीं बल्कि उनके फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया देने शुरू कर दी. ये बात बिते सोमवार की है, जब पान मसाला ऐड के लिए एक यूजर ने अजय देवगन की जगह सुनील शेट्टी टैग कर दिया. इस ऐड पोस्टर में अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान एक साथ नजर आ रहे थे, लेकिन यूजर ने अजय देवगन को सुनील शेट्टी समझ लिया.

यह भी पढ़ें

जब Adah Sharma ने बिम टॉप के गहने पहनकर उड़ाया था Bappi Lahiri का मजाक

सुनील शेट्टी को टैग करते हुए इस यूजर ने लिखा ‘इतने एड देख लिए इस हाईवे पर कि अब गुटखा खाने का मन कर रहा है’. साथ ही यूजर ने आगे लिखा कि ‘हे गुटखा किंग्स ऑफ इंडिया आपके बच्चों को आप पर शर्म आनी चाहिए कि आप देश को गलत दिशा में ले जा रहे हैं. भारत को कैंसर नेशन मत बनाओ बेवकूफों’. इसके इस ट्वीट पर काफी संख्या में यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए इस बात को कहा कि ये सुनिल शेट्टी नहीं है.

साथ ही सुनील शेट्टी ने भी इस यूजर का जवाब देते हुए लिखा ‘भाई तू अपना चश्मा एडजस्ट कर ले या बदल दे’ और साथ में एक इमोजी भी शेयर किया. इसके बाद यूजर ने उनसे माफी भी मांगी. माफी मांगते हुए यूजर ने लिखा ‘उसने गलती से अजय देवगन की जगह सुनील को टैग कर दिया’.

यूजर ने लिखा कि ‘हैलो सुनील शेट्टी. सॉरी ये बस गलती से मिसटैग हो गया था और मेरी मंशा आपको आहत करने की नहीं थी, आपसे बहुत प्यार करता हूं’. यूजर ने आगे लिखा कि ‘इसमें अजय देवगन को टैग किया जाना था, क्योंकि मैं आपका फैन हूं इसलिए टैगिंग के वक्त सबसे ऊपर आपका ही नाम आ जाता है’. सुनील शेट्टी ने भी हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाकर फैन की माफी को स्वीकार किया.

यह भी पढ़ें

Mala Sinha ने Sharmila Tagore को सच में मारा था थप्पड़? जानें 54 साल पहले इस घटना में कितनी है सच्चाई





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top