मनोरंजन

Urfi Javed slams a teenage group for calling and abusing her constantly | Urfi को कॉल करके गालियां दे रहे थे बच्चे, फिर हुआ ऐसा…

open-button


urfi_javed_1.jpg
इस फोटो में एक्ट्रेस उस लड़के की इंस्टा प्रोफाइल की फोटो शेयर की है, जो उनको ट्रोल कर रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि ‘ये बच्चा और इसके 10 दोस्त मुझे नॉन स्टॉप कॉल किए जा रहे हैं। मुझे नहीं पता कि उन्हें मेरा नंबर कैसे मिला। वो मुझे कॉल कर रहे हैं और गालियां दे रहे हैं। आजकल के बच्चों को हो क्या गया है? वो मुझे बिना वजह हैरास कर रहे रहे हैं’।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि ‘मैं इन दसों लड़कों के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट करने जा रही हूं, लेकिन अगर आप में से कोई इन्हें जानता है तो मुझे इनके पेरेंट्स का नंबर दीजिए’। साथ ही उर्फी जावेद ने आगे लिखा कि ‘वे उन्हें रिवॉर्ड देंगी’। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को इस बात पर गुस्सा आया, जब लड़कों ने उर्फी के स्टेटस को भी शेयर कर दिया। तब एक्ट्रेस ने लिखा ‘अगली पीढ़ी बर्बाद हो गई है’।

यह भी पढ़ें

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुआ An Action Hero, रविवार की निराशाजनक रही कमाई

urfi_javed_2.jpg
एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि ‘ये बच्चा मेरी स्टोरीज को बहुत फक्र के साथ रीशेयर कर रहा है। वो माफी मांगने की बजाए इसकी नुमाइश कर रहे हैं’। इतना ही नहीं उर्फी जावेद ने अपनी बात और गुस्सा जाहिर करते हुए आगे लिखा कि ‘ये लड़के अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़कियों को कॉल करते हैं और गालियां देकर उन्हें प्रैंक करते हैं’।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि जब उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर किसी की क्लास लगाई है। इससे पहले ये रिश्ता की करिश्मा सावंत को भी सोशल मीडिया पर खुलकर लताड़ चुकी हैं। अक्सर ही उर्फी जावेद का नाम सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के साथ-साथ उनके बयानों को लेकर भी चर्चाओं में रहता है।

यह भी पढ़ें

मुश्किल से इतने करोड़ के पार पहुंचा ‘भेड़िया’, क्या मिल पाया रविवार का फायदा?





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top