मनोरंजन

Urfi Javed is receiving abuses and threats of rape | Urfi Javed को मिली रही गालियां और रेप की धमकी, रो-रो के हो रहा बुरा हाल

open-button


जी हां, कुछ समय में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की थी, जिसमें उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी थी कि ईद से पहले लोग उनको गालियां देने के साथ-साथ रेप करने की धमकियां भी दे रहे हैं. उर्फी ने अपनी स्टोरी में लिखा कि ‘लोग मुझे बहुत बुरा-भला कहते हैं. मेरे फैशन और ड्रेसेज की वजह से मुझे ट्रोल किया जाता है, ताकि मैं ये सब करना छोड़ दूं, लेकिन मुझे इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता. आप अपने एंटरटेनमेंट के लिए लेते रहो मेरा नाम, लेकिन कभी-कभी मुझे ये सब सुनकर रोना आता है’.

यह भी पढ़ें

‘राज की बात है राज ही रहने दो’, Nora Fatehi को डेट कर रहे हैं Terence Lewis?

urfi_javed_story.jpg
साथ ही उर्फी आगे लिखती हैं कि ‘लोग मुझे इस कदर बुली करते हैं कि बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हो पाता, लेकिन जिंदगी शायद ऐसे ही चलती है, जो आपको समझते नहीं हैं उनके बारे में सोचना ही नहीं चाहिए. वैसे तो मैं ठीक रहती हूं, लेकिन कभी-कभी ये सब चीज़ें अपसेट कर देती हैं. लोग मुझे गाली बकते हैं. मुझसे नफरत करते हैं. मुझे ट्रोल करते हैं. मुझे जान से मारने की धमकी देते हैं’. उर्फी जावेद की यूनिक स्टाइल हर दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिनको लेकर कुछ यूजर्स उनको पसंद करते हैं.

इसके अलावा कुछ यूजर्स उनको काफी खरी-खोटी भी सुनाते हैं, लेकिन उर्फी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उर्फी को इन सब चीजों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता. वो जैसे रहती हैं वैसे ही रहेंगी और उनको वैसे ही रहना पसंद है. इतना ही नहीं इससे पहले उर्फी की एक फोटो पॉर्न साइट पर डाली गई थी इस बात को लेकर खुद उर्फी ने जानकारी थी, जिसको लेकर वो काफी सुर्खियों में बनी रही थी.

अपने एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने बताया था कि ‘उस समय मैं 15 साल की थी और मैं लखनऊ में थी. मैंने एक ऑफ शोल्डर टॉप पहना था, तब लखनऊ में ऐसे कपड़े नहीं पहने जाते थे और ना ही मिला करते थे, लेकिन मैंने खुद उस टॉप को डिजाइन किया था. इसके बाद उस टॉप में मैंने अपनी फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दी, जिसके बाद किसी ने वही फोटो पोर्न साइट पर अपलोड कर दी’.

यह भी पढ़ें

Will Smith के सपोर्ट में उतरे AR Rahman, कह डाली ये बात





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top