मनोरंजन

Untold Story Of How Sunil Shetty Helped 128 women from human trafficking and flew them to Nepal in 1996 | जान जोखिम में डालकर सुनील शेट्टी ने बचाई थी 128 लड़कियों की जान, कमाठीपुरा की उस घटना को पढ़कर आप भी करेंगे गर्व महसूस

open-button


Published: Dec 23, 2022 06:03:31 pm

बॉलिवुड के ऐक्टर्स केवल फिल्मों में ही नहीं बल्कि रीयल लाइफ में भी हीरो वाला काम करते हैं। आजकल सुनील शेट्टी के बारे में भी एक खबर चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसे जानने के बाद शायद आपको भी लगने लगे कि सुनील शेट्टी रियल हीरो हैं। वैसे तो, उन्होंने अपने इस नेक काम को कभी सामने नहीं आने दिया। मगर 24 साल बाद उनके द्वारा किया गया नेक काम लाइम लाइट में आ गया।

Untold Story Of How Sunil Shetty Helped 128 women from human trafficking and flew them to Nepal in 1996

Untold Story Of How Sunil Shetty Helped 128 women from human trafficking and flew them to Nepal in 1996

फिल्मी पर्दे पर हीरो बनना बड़ा आसान काम है, मगर असल जिंदगी में जो बड़े या नेक काम करता है असली हीरो तो वहीं होता है। बॉलिवुड एक्टर सुनील शेट्टी सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी हीरो है। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपके मन में सुनील शेट्टी के लिए इज्जत शायद और भी बढ़ जाएगी। वह काफी फेमस एक्टर रहे हैं और वह बहुत-सी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने कई फिल्मों में हीरो का किरदार निभाया है और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट भी साबित हुई हैं। एक्टर सुनील शेट्टी अभिनय के अलावा सामाजिक कार्य में भी काफी सक्रिय रहते हैं। ऐसे ही एक समाजिक कार्य के दौरान उन्हें अपनी जान भी जोखिम में डालनी पड़ी थी, जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top