मनोरंजन

Twinkle Khanna sent obscene message from Manish Malhotra’s phone | जब Twinkle Khanna ने Manish Malhotra के फोन से किया अश्लील मैसेज, फैशन डिजाइनर के उड़ गए थे होश!

open-button


हालांकि कभी-कभी उनका ये ह्यूमर सेंस और मजाक लोगों पर भारी भी पड़ जाता है. आज हम आपको उनसे जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं, जहां ट्विंकल के एक मजाक से फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) को मुश्किल में डाल दिया था. इस किस्से का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक ‘द आइकन नाम के टॉक’ शो के दौरान की किया था. इस शो में मनीष मल्होत्रा और ट्विंकल खन्ना साथ पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें

‘गजब दोगलापन है’, Salman Khan पर तंज कसने वाली Kangana Ranaut बहन अर्पिता की पार्टी में पहुंची तो यूजर्स ने लगा दी क्लास

जहां उन्होंने इस फनी किस्से के बारे में बताया था. ट्विंकल ने बताया कि ‘उन्होंने एक बार मनीष का फोन लेकर एक शख्स को बेहद अश्लील मैसेज भेज दिया था’. दरअसल, शो के दौरान जैसे ही मनीष कहते है कि ‘हम साथ में पांच फिल्मों में काम कर चुके हैं’. इस पर रिएक्ट करते हुए ट्विंकल कहती हैं कि ‘मुझे वो बात याद नहीं है, लेकिन मुझे ये याद है कि एक बार मैंने तुम्हारा फोन ले लिया था और किसी शख्स को मैसेज कर दिया था’.

ट्विंकल ने इस मैसेज में लिखा था कि ‘आई वॉन्ट टू लिक योर लॉलीपॉप’. इतना ही नहीं ट्विंकल बताती हैं कि ‘मैसेज भेजने के बाद उस शख्स का भी मैसेज लौट कर आया था और उसने कहा था कि हां, तुम किधर हो?’ ट्विंकल की इस बात को सुनने के बाद मनीष ने कहते हैं कि ‘इसके लिए मैं तुम्हें कभी माफ नहीं कर सकता हूं. मैंने तुमसे फोन लिया था और वो मैसेज डिलीट कर दिया था’.

बता दें कि ट्विंकल खन्ना सुपरस्टार राजेश खन्ना और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं. ट्विंकल शुरूआत से ही बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बनाना चाहती थीं, लेकिन मां के कहने पर उन्होंने इस करियर को एक चांस दिया, लेकिन उनका करियक कुछ खास चल नहीं पाया. इसके बाद उन्होंने बतौर लेखिका अपने करियर शुरू की थी.

यह भी पढ़ें

Sonia Gandhi नहीं, बल्किन Raj Kapoor की बेटी को घर की बहु बनाने का सपना देखती थी Indra Gandhi





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top