मनोरंजन

tv star couples real life hating each other | टीवी सीरियल की ये सुपरहिट जोड़ियों ने पर्दे पर किया रोमांस, पर असल जिंदगी में एक दुसरे से करते हैं नफरत नहीं देखते शक्ल

open-button


नैतिक सिंघानिया- अक्षरा सिंघानिया यह रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आई अक्षरा सिंघानिया और नैतिक सिंघानिया की जोड़ी दर्शको को काफी पंसद आती थी। यह सीरियल ने बेहद कम समय में काफी नाम कमा लिया था। यह सीरियल दर्शको को काफी पंसद भी आने लगा था। बता दे कि इस सीरियल में कपल ऑनस्क्रीन एक दूसरे पर जान छिड़कने नजर आते थे| लेकिन अगर असल जिंदगी की बात करें तो, नैतिक के किरदार में नजर आए अभिनेता करण मेहरा और अक्षरा सिंघानिया के किरदार में नजर आई हिना खान कि एक दूसरे से बिल्कुल नहीं बनती हैं।

hina.jpgइशिता भल्ला- रमन कुमार भल्ला यह है मोहब्बतें में नजर आई रमन कुमार भल्ला और इशिता भल्ला की जोड़ी दर्शको को काफी ज्यादा पंसद आती थी। दोनो की जोड़ी को बेस्ट टीवी सीरियल में बेस्ट जोड़ी कहा जाता था। यह सीरियल ने बेहद कम समय में काफी नाम कमा लिया था। यह सीरियल दर्शको को काफी पंसद भी आने लगा था। बता दे कि इस सीरियल में कपल ऑनस्क्रीन एक दूसरे पर जान छिड़कने नजर आते थे। लेकिन अगर असल जिंदगी की बात करें तो, इशिता के किरदार में नजर आई एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी और रमन भल्ला के किरदार में नजर आए एक्टर करण पटेल एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते हैं।
divyanka.jpgsuraj.jpgसूरज राठी- संध्या राठी दीया और बाती हम में संध्या राठी की किरदार में नजर आई एक्ट्रेस दीपिका सिंह और सूरज राठी के किरदार में नजर आए अभिनेता अनस राशिद ऑनस्क्रीन एक बेहद ही सपोर्टिव और लविंग कपल के रूप में नजर आए थे। इनकी जोड़ी दर्शको को काफी ज्यादा पंसद आई थी। यह सीरियल ने बेहद कम समय में काफी नाम कमा लिया था। यह सीरियल दर्शको को काफी पंसद भी आने लगा था। बता दे कि इस सीरियल में कपल ऑनस्क्रीन एक दूसरे पर जान छिड़कने नजर आते थे।लेकिन असल जिंदगी में इन दोनों की बिल्कुल भी नहीं बनती है| और एक बार तो सेट पर ही अनस राशिद को दीपिका सिंह ने किसी बात पर थप्पड़ भी मार दिया था।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top