मनोरंजन

tv actress dipika chikhalia wears short skirt gets brutally trolled | शॉर्ट स्कर्ट, हाथ में ड्रिंक लिए ‘सीता’ दीपिका चिखलिया की फोटो देख भड़के फैंस, कहा- हमने देवी का दर्जा दिया

open-button


तस्वीर देख लग रहा है कि ये किसी थीम पार्टी की है। दीपिका फोटो में हाथ में ड्रिंक थाम अपनी फ्रेंड्स के साथ पोज दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-रविवार को स्कूल के लिए रवाना। इन फोटोज को देखने के बाद लोग भड़क गए और उल्टे सीधे कमेंट करने लगे।

एक फैन ने लिखा, ‘ये आपका कौन सा अवतार है? सॉरी, देखकर बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मां ये आपने हाथ में कौन सी ड्रिंक ले रखी है?’ तो वहीं ए अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘आपको ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए, हमने आपको देवी का दर्जा दिया है।’

tv actress dipika chikhalia wears short skirt gets brutally trolledएक अन्य यूजर का कमेंट है, “इसको कहते हैं, अपने पैर पर खुद ही कुल्हाड़ी मारना। आश्चर्य है कि ये पवित्र देवी सीता के जीवन चरित्र-संघर्ष को नाटकीय रूप से प्रस्तुत कर समाज के मन में स्वयं की छवि देवी सीता के रूप में बनाया एवं बसाया है। दुर्भाग्य कि विदेशी पहनावा, ओढ़ावा, जीवन शैली का प्रकोप इनके पतन का कारण बन सकता है। आधुनिक विदेशी सीता मदिरा के साथ।” इसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से अपना पोस्ट डिलीट कर दिया।

आपको बता दें कि इस शो में किरदार निभाने वाले राम और सीता के पात्रों को दैवीय ही समझ लिया गया था। इस शो में अरुण गोविल ने राम और सीता का किरदार दीपिका चिखलिया ने निभाया था। यह शो दुनिया भर में लगभग 650 मिलियन लोगों ने देखा था और इसे रिकॉर्डतोड़ सफलता मिली थी। इस शो को सुभाष सागर, रामानंद सागर और प्रेम सागर ने प्रोड्यूस किया था।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top