मनोरंजन

Tunisha Sharma Suicide Case tunisha sharma mother blame co actor sheezan khan for actress death police arrested sheezan in abetment to suicide | तुनिषा शर्मा की मां ने को-स्टार शीजान खान पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने एक्टर को किया गिरफ्तार

open-button


locationमुंबईPublished: Dec 25, 2022 09:55:41 am

Tunisha Sharma Suicide Case : एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा मौत (Tunisha Sharma Death) मामले में वालिव पुलिस ने एक्ट्रेस तुनिषा के को-स्टार शीजान खान (Sheezan Khan) के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे कल वसई कोर्ट में पेश करेगी, जिसके बाद मुंबई पुलिस शीजान के खिलाफ रिमांड की भी मांग करेगी।

tunisha_sharma_suicide_case.jpg

Tunisha Sharma Suicide Case

Tunisha Sharma Death : टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने शनिवार 24 दिसंबर 2022 को शूटिंग सेट पर सुसाइड कर लिया था। इस मामले में वालिव पुलिस ने एक्ट्रेस के को-स्टार शीजान खान (Sheezan Khan) के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करते हुए सको गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तुनिशा की मां की शिकायत के आधार पर IPC की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि सुसाइड मामले में पुलिस को अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन तुनिशा (Tunisha Sharma Suicide) की मां ने को-एक्टर शीजान (Who is Sheezan Khan) पर बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद अब पुलिस इस मामले में (Tunisha Sharma Death) मर्डर और सुसाइड दोनों एंगल से जांच करेगी।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top