मनोरंजन

Tunisha Sharma Suicide Case: No Love Jihad or Blackmailing Angle So Far, Reveals Mumbai Police | तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में पुलिस ने दी बड़ी जानकारी, कहा – ब्लैकमेलिंग या लव जिहाद…

open-button


Published: Dec 25, 2022 05:02:08 pm

मशहूर टीवी सीरियल अलीबाबा में नजर आने वाली लीड अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने बीते दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद तुरंत ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले को लेकर बयान जारी किया है। पुलिस ने बताया कि 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हुआ था जिसकी वजह से वह टेंशन में थी।

Tunisha Sharma Suicide Case: No Love Jihad or Blackmailing Angle So Far, Reveals Mumbai Police

Tunisha Sharma Suicide Case: No Love Jihad or Blackmailing Angle So Far, Reveals Mumbai Police

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या से फिल्म इंडस्ट्री को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। छोटे पर्दे पर कम समय में सफलता हासिल करने वाली इस युवा अभिनेत्री के जीवन में ऐसा क्या हुआ कि उन्हें अपनी जिंदगी खत्म करनी पड़ी? इस पर तरह-तरह के तर्क दिए जा रहे हैं। तुनिषा शर्मा के कथित बॉयफ्रेंड शिजान खान को कल उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद कोर्ट ने उन्हें चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इस मामले के बाद लव जिहाद पर विवाद शुरू हो गया है। मुंबई के सहायक पुलिस आयुक्त चंद्रकांत जाधव ने अब इस पर प्रतिक्रिया दी है।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top