मनोरंजन

Tunisha Sharma passes away, her uncle says actress was hospitalised following anxiety attack 10 days back | 10 दिन पहले तुनिषा शर्मा को आया था एंग्जाइटी अटैक, शीजान खान ने दिया था धोखा

open-button


Published: Dec 26, 2022 11:24:05 am

तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में एक तरफ 27 वर्षीय एक्टर शीजान खान को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। तो वहीं तुनिषा के चाचा ने खुलासा किया है कि एक्ट्रेस को 10 दिन पहले एंग्जाइटी अटैक आया था। तुनिषा के साथ रिलेशनशिप में होने के बाद भी शीजान उन्हें धोखा दे रहा था।

Tunisha Sharma passes away, her uncle says actress was hospitalised following anxiety attack 10 days back

Tunisha Sharma passes away, her uncle says actress was hospitalised following anxiety attack 10 days back

24 दिसंबर 2022 शनिवार को 20 साल की तुनिषा शर्मा एक टीवी सीरियल के सेट पर शूटिंग कर रही थीं। मगर अचानक कुछ ऐसा हुआ कि शूटिंग के दौरान उन्होंने सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं उनके कथित बॉयफ्रेंड शीजान खान को रविवार को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं अब तुनिषा शर्मा के चाचा पवन शर्मा ने तुनिषा और शीजान खान के साथ उनके संबंधों के बारे में कुछ चौंकाने वाले दावे किए हैं। उन्होंने कहा कि शीजान खान तुनिषा को डेट कर रहा था, मगर वह तुनिषा के लिए लॉयल नहीं था। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि एक्ट्रेस उनकी वजह से अवसाद और तनाव में थी। उन्होंने 10 दिन पहले हुई एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि तुनिषा को एंग्जाइटी अटैक आने लगे थे।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top