मनोरंजन

Tmkoc Jethalal fame actor dilip joshi made his mind to leave acting | ‘तारक मेहता’ के ‘जेठालाल’ ने एक्टिंग छोड़ने का बना लिया था मन, एक्टर दिलीप जोशी आज हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक!

open-button


बता दे कि इतने सालों में इस टीवी सीरियल ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं लेकिन आज भी यह टीवी सीरियल दर्शकों का खासा मनोरंजन कर रहा है। आज हम आपको इस टीवी सीरियल में ‘जेठालाल’ का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी के बारे में बताने जा रहे हैं।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल इस सीरिल से पहले कई अन्य सीरियल में भी काम कर चुके हैं। ख़बरों की मानें दिलीप जोशी एक समय ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कहने की भी तैयारी कर रहे थे। यह बात तब की हैं जब दिलीप जौशी स्ट्रगल कर रहे थे। उस दौरान एक्टर को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल का भी ऑफर नहीं मिला था।

बता दे कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पहले दिलीप जिस सीरिल में काम करते थे वह किसी कारण से बंद हो गया था। जिसके बाद करीबन 1 साल तक एक्टर बेराजगार रहे थे। जिसके बाद एक्टर ने यह सोच लिया था कि वह ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें

रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा, देखे कुछ तस्वीरें

आपको बता दे कि इसी बीच एक्टर को 2008 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से ऑफर मिला और एक्टर ने इस ऑफर को स्वीकार कर लिया। जिसके बाद से ही एक्टर की पूरी जिदंगी बदल गई। बहरहाल आपको बता दें कि दिलीप जोशी आज 40 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं और वे प्रति एपिसोड लगभग 1.5 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top