मनोरंजन

tmkoc fame shayam pathak is married in real life | ‘तारक मेहता’ के पत्रकार पोपटलाल असलियत में कुंवारे नहीं हैं, घर से भागकर की थी शादी

open-button


कॉमेडी टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक असल जिंदगी में शादीशुदा हैं और आपको उनकी प्रेम कहानी जानकर हैरानी होगी।

नई दिल्ली

Published: April 13, 2022 06:45:03 pm

टीवी का मशहूर कॉमेडी धारावाहिक “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय बना हुआ है। इस धारावाहिक को हर वर्ग के लोग देखना पसंद करते हैं। वहीं इस शो का हर किरदार तो लोगों के दिल में बसा हुआ है। यह शो लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ आ रहा है। इस शो के हर किरदार ने आज घर-घर में अपनी एक खास जगह बना ली है। मौजूदा समय में हास्य पर आधारित इस शो पर दर्शक भरपूर प्यार लुटाते हैं। भले ही इस धारावाहिक में जेठालाल और दयाबेन का किरदार हमेशा दर्शकों की जुबां पर चढ़ा रहता है।

shyam-pathak

हालांकि, अन्य किरदारों को भी खूब पसंद किया जाता है। इस धारावाहिक का हर एक किरदार अपने बेहतरीन अंदाज से दर्शकों को हंसाने और गुदगुदाने में सफल रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में एक किरदार ऐसा भी है जो हमेशा ही अपने कुंवारे पर के चलते दर्शकों का मनोरंजन करता रहता है। इस शो का यह किरदार हमेशा ही अपनी शादी को लेकर चिंता में डूबा रहता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं पत्रकार पोपटलाल की।

popatlal.jpg‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में ‘पत्रकार पोपटलाल’ का किरदार निभाने वाले एक्टर श्याम पाठक (Shyam Pathak) यूं तो अपनी शादी को लेकर हमेशा चिंतित रहते हैं। लेकिन असल जिंदगी में वह शादी-शुदा है और उनके तीन बच्चे भी हैं। श्याम पाठक की पत्नी का नाम रेशमी है. श्यमा और रेशमी ने साल 2003 में लव मैरिज की थी। श्याम और उनकी पत्नी रेशमी की मुलाकात एनएसडी यानी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में हुई थी। श्याम और रेशमी (Shyam and Reshmi) क्लासमेट हुआ करते थे। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ. जिसके बाद उन्होंने घरवालों को बिना बताए एक-दूसरे से शादी रचा ली। शादी के बाद दोनों के परिवारवाले काफी गुस्सा थे, हालांकि, समय के साथ उन्हें अपने परिवार वालों की भी सहमति मिल गई। श्याम पाठक की पत्नी रेशमी हाउस वाइफ हैं। वह लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं। श्याम और रेशमी के तीन बच्चे हैं। जिनमें बेटी का नाम नियति, बेटे का नाम पार्थ और छोटे बेटे का नाम शिवम है।

शायद ही किसी को यह मालूम होगा कि श्याम पाठक एक्टिंग में आने से पहले सीए की पढ़ाई कर रहे थे। उनका इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंट्स ऑफ इंडिया में दाखिला भी हो गया था। लेकिन श्याम पाठक को एक्टिंग में बहुत रुचि थी, जिसके चलते उन्होंने अपनी सीए की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। श्याम पाठक ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में दाखिला ले लिया। “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो में आने से पहले श्याम पाठक “जसुबेन जयंती लाल जोशी की ज्वाइंट फैमिली” में काम कर चुके हैं। लेकिन उन्हें “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो में पत्रकार पोपटलाल के किरदार से बहुत ज्यादा प्रसिद्धि हासिल हुई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो इस कॉमेडी सीरीज में एक एपिसोड के लिए 60 हजार रुपए फीस के तौर पर लेते हैं।

यह भी पढ़ें

‘साहेब’ की मौत के बाद बिखर गई चुलबुले अंदाज की मल्लिका Saira Banu की जिंदगी, फिकी पड़ी मासूम मुस्कुराहट

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top