मनोरंजन

TMKOC Fame Monika Bhadoriya Beautiful Photo Video Viral | रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं ‘तारक मेहता’ के बग्गा की बावरी, खूबसूरत फोटो-वीडियो करती हैं शेयर

open-button


टीवी पर लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नजर आने वाले ज्यादातर एक्टर और एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर लोगों काफी फॉलो करने लगे हैं. उन्हीं में से एक बग्गा की बावरी यानी मोनिका सुषमा भदौरिया (Monika Bhadoriya) भी हैं, जो रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं.

Published: March 11, 2022 05:19:47 pm

सब टीवी पर लंबे समय से लोगों का मनोरंजन करने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बेहद पसंद किया जाता है. शो के सभी किरदारों को भी लोग काफी पसंद करते हैं. इस शो को 13 से ज्यादा का समय हो चुका है.

tmkoc.jpg

रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं ‘तारक मेहता’ के बग्गा की बावरी

शो में किरदार निभाने वाले एक्टर्स को भी लोग अब सोशल मीडिया पर फॉलो करने लगे हैं. उनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन पढ़ती जा रही है. इसी बीच शो में बग्गा की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली बावरी का कुछ फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.शो में बग्गा की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली बावरी का असल नाम मोनिका सुषमा भदौरिया (Monika Bhadoriya) है.

यह भी पढ़ें

रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग ब्याह रचाने वाले हैं ऋतिक रोशन, दोस्त ने किया खुलासा!

वो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आती हैं. शो में मोनिका सुषमा भदौरिया के बावरी वाले किरादर को दर्शकों का बेहद प्यार मिलाता है. वो शो एक खुश रहने वाली लड़की का निभा रही है, जो सभी का नाम लेने में गड़बड़ कर देती हैं, लेकिन हमेशा हंसती रहती है.

मोनिका सुषमा भदौरिया को सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फैंस फॉलो करते हैं. वो भी आए दिन अपने फैंस को बिना निराश किए फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. वैसे अगर देखा जाए तो TMKOC के हर एक किरदार ने लोगों के बीच अपनी अलग जगह बनाई है. कुछ कलाकार छोटे से बड़े हो गए तो, कुछ बदल गए लेकिन शो की लोकप्रियता कम नहीं हुई.

लोगों आज भी इस शो को बेहज चाव से देखते हैं और मजा लेते हैं. बता दें कि तारक मेहता एक ऐसी सोसाइटी की कहानी है, जो हर सुख-दुख, हंसी-खुशी और त्योहार एक साथ मिलकर मनाते हैं और परिवार की तरह रहेत हैं.

यह भी पढ़ें

ये हैं बॉलीवुड की सबसे ‘बेरहम सास’, आज भी इनके किरदार को देख होती है नफरत

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top